एनसीआर के नामी लुटेरे को पैर में मारी गोली, जानिए कैसे पुलिस के शिकंजे में आया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मुठभेड़ : एनसीआर के नामी लुटेरे को पैर में मारी गोली, जानिए कैसे पुलिस के शिकंजे में आया

एनसीआर के नामी लुटेरे को पैर में मारी गोली, जानिए कैसे पुलिस के शिकंजे में आया

Tricity Today | पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया

Greater Noida West : नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ के बाद एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि इस अपराधी के खिलाफ लूट समेत विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से लूटी गई चेन, अवैध हथियार और मोटरसाइकिल आदि बेचकर जुटाए गए रुपये बरामद किए गए हैं।

चेकिंग के दौरान हुआ आमना-सामना
अपर पुलिस उपायुक्त द्वितीय हरदेश कठेरिया ने बताया कि मंगलवार देर रात बिसरख थाना पुलिस हैबतपुर टी-पॉइंट के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पर दो अपराधी आते दिखाई दिए। उनको देखकर अपराधी बाइक मोड़कर भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने उनका पीछा कर घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा देख अपराधियों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, पुलिस द्वारा चलाई गई गोली नकीब उर्फ ​​आसिम निवासी खोड़ा कॉलोनी के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी उम्र 21 वर्ष है। 

एनसीआर में लूट की दर्जनों वारदातों को दे चूका अंजाम
पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक देशी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लूटी गई सोने की चेन बेचकर एकत्र किए गए पैसों में से 24,450 रुपये नकद बरामद किए गए हैं। पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एनसीआर में लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है। उसके खिलाफ गाजियाबाद समेत विभिन्न जिलों के थानों में लूट, चोरी आदि के 16 मुकदमे दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.