ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला को बंधक बनाकर लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, तीन लुटेरे हुए लंगड़े

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला को बंधक बनाकर लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, तीन लुटेरे हुए लंगड़े

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला को बंधक बनाकर लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, तीन लुटेरे हुए लंगड़े

Tricity Today | तीन लुटेरे हुए लंगड़े

Greater Noida West : मर्चेंट नेवी अधिकारी की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। इन बदमाशों ने ऐमनाबाद गांव 4 दिन पहले घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों के कब्जे से लूटा गया आभूषण और एक लाख की नकदी बरामद की गई। तीनों बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। 

बिट्टू कसाना, अखिल भाटी और लव कुमार हुए लंगड़े
पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान बिट्टू कसाना, अखिल भाटी और लव कुमार के रूप में हुई है। बुधवार की शाम को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक संदिग्ध KIA SONET कार ऐस सिटी से आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब कार को रोकने का इशारा किया तो कार सवार लोग तेजी से भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों की कार को निर्माणाधीन मोरफेस सोसाइटी के पास घेर लाया। 

चोरी की कार को लूट में इस्तेमाल किया
पुलिस ने बताया कि अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। जिसमें पुलिस के द्वारा चलाई गई गोली बदमाशों के पैर में लगी। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी हुई एक अंगूठी, एक एटीएम कार्ड, एक मैट्रो कार्ड, एक स्मार्ट फोन, एक लाख 7 हजार रुपए कैश और घटना में इस्तेमाल एक KIA SONET कार बरामद की। बदमाशों ने KIA SONET कार दिल्ली से चोरी की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए है। जिनके बल पर इन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया। जांच में पता चला है कि इन बदमाशों के खिलाफ हत्या, डकैती और लूट के कई मुकदमे दर्ज है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.