साथी हाथ बढ़ाना संस्था ने जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : साथी हाथ बढ़ाना संस्था ने जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

साथी हाथ बढ़ाना संस्था ने जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

Tricity Today | जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की साथी हाथ बढ़ाना सामाजिक संस्था ने गरीबों और जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे हैं। साथी हाथ बढ़ाना संस्था हर साल लोगों को कंबल बांटने का कार्य करती है। सिर्फ सर्दियों में ही नहीं बल्कि गर्मियों में भी लोगों को सेवा उपलब्ध करवाने का काम करती है।

ग्रुप के सदय रंजीत सिंह और अनिता प्रजापति ने बताया कि हर साल सर्दियों में उनके ग्रुप द्वारा विभिन्न जगहों पर कम्बल वितरण किए जाते है। पिछले साल हमने रात में रास्ते में सोए हुए और जरूरतमंदों को कम्बल दिए थे, इस बार हमने आम्रपाली वेरोना हाइट के समीप रह रहे मजदूरों को कम्बल बांटने का निर्णय लिया, जिससे इन लोगों को कुछ राहत मिल सके। 

अंकित शंखदर और सरोज शर्मा ने कहा कि सर्दी बढ़ गई है और हमारे आस-पास बहुत से ऐसे गरीब लोग रहते है, जिनके पास ज्यादा गर्म कपड़े नहीं होते, ऐसे लोगों की मदद के लिए समाज के सभी लोगों को आगे आना चाहिए।

प्रत्युष कुमार और राजीव टंडन ने कहा कि मानव सेवा सर्वोपरि है। हमने कम्बल के साथ बच्चों को बिस्कुट और फल भी बांटे है। सर्दी के मौसम में ऑथोरिटी द्वारा भी जगह-जगह अलाव लगाने की व्यवस्था जल्द होनी चाहिए। इस मौके पर गौरव गुप्ता, अमनप्रीत, गौरव मित्तल, सुरेंदर सिंह, डी राणा और मंजुल आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.