ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में 4 की मौत के बाद बड़ा एक्शन, एनबीसीसी के जीएम समेत 9 पर एफआईआर

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में 4 की मौत के बाद बड़ा एक्शन, एनबीसीसी के जीएम समेत 9 पर एफआईआर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में 4 की मौत के बाद बड़ा एक्शन, एनबीसीसी के जीएम समेत 9 पर एफआईआर

Tricity Today | यहीं पर हुआ हादसा

Greater Noida West : आम्रपाली बिल्डर के निर्माणधीन ड्रीम विला प्रोजेक्ट में शुक्रवार की सुबह करीब 8:30 बजे लिफ्ट के टूटने से 4 लोगों की मौत हो गई। इस मामले में अब पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने एनबीसीसी के जीएम समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत की शिकायत पर एफआईआर हुई
बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। अनिल राजपूत ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए लिखवाया है कि मेरे पास सुबह करीब 9:00 बजे जानकारी आई थी। मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि साइट के ब्लॉक-सी के टावर 12 पर 14वीं मंजिल से लिफ्ट गिरी है। इस घटना में पूर्ण जिम्मेदारी एनबीसीसी के द्वारा अधिकृत कंपनी गिरधारी लाल कंट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के हरीश शर्मा की है। 

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
अनिल राजपूत ने बताया कि हरीश शर्मा कंपनी में जीएम पद पर तैनात हैं। उसके अलावा मैकेनिकल इंचार्ज राहुल, जीएम ऋषभ अरोरा, जीएम लवजीत, जीएम आदित्य चंद्रा, देवेंद्र शर्मा, सुनील शैलेंद्र समेत कई अफसरों की लापरवाही है। काफी समय से लिफ्ट में दिक्कतें आ रही थी। उसके बावजूद भी पैसेंजर लिफ्ट को ठीक नहीं करवाया जा रहा है। इन्होंने जानबूझकर लापरवाही की और इसी वजह से हादसा हुआ। जिसमें 4 मजदूरों की मौत हो गई और 5 मजदूर घायल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.