फ्लैट में था पूरा परिवार और लग गई आग, फायर सिस्टम फेल, महिला के बाल जले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा : फ्लैट में था पूरा परिवार और लग गई आग, फायर सिस्टम फेल, महिला के बाल जले

फ्लैट में था पूरा परिवार और लग गई आग, फायर सिस्टम फेल, महिला के बाल जले

Tricity Today | फ्लैट में था पूरा परिवार और लग गई आग

Greater Noida West : रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसायटी में स्थित एक फ्लैट में आग लग गई। इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह आग एसी में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है। जिसकी वजह से पूरा फ्लैट धुएं से भर गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। फ्लैट में था पूरा परिवार और लग गई आग, फायर सिस्टम फेल, महिला के बाल जले

26वीं मंजिल पर स्थित है फ्लैट
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना रविवार दोपहर की है। पंचशील ग्रीन्स वन हाउसिंग सोसाइटी में स्थित एफ ब्लॉक के 26वीं मंजिल पर आग लग गई। हादसे के वक्त घर में काफी लोग मौजूद थे। फायर सिस्टम ने काम नहीं किया। सोसाइटी का फायर नहीं चलने की वजह से लोगों ने खुद किसी तरीके से आग पर काबू पाया है। 

हादसे का वक्त फ्लैट में पूरा परिवार मौजूद था
इस मामले में निवासियों का कहना है कि पंचशील बिल्डर के द्वारा लगाए गए फायर सिस्टम खराब हो गए हैं। इसकी शिकायत मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से की गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। अगर थोड़ी सी भी देरी हो गई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। जिस समय फ्लैट में आग लगी, उस समय पूरा परिवार मौजूद था। इस घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.