दिन निकलते ही जेप्टो कंपनी के स्टोर में लगी आग, लाखों का नुकसान

Greater Noida West : दिन निकलते ही जेप्टो कंपनी के स्टोर में लगी आग, लाखों का नुकसान

दिन निकलते ही जेप्टो कंपनी के स्टोर में लगी आग, लाखों का नुकसान

Tricity Today | जेप्टो कंपनी के स्टोर में लगी आग

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एकमूर्ति के समीप स्थित जेप्टो कंपनी के स्टोर में सोमवार सुबह आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल की 5 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में स्टोर का सामान जलकर राख हो गया, जिससे लाखों का नुकसान हुआ है।

दमकल विभाग की तत्परता
दमकल विभाग को सुबह 7 बजे जेप्टो स्टोर में आग लगने की सूचना मिली। दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया। स्टोर का शटर बंद था और अंदर धुआं भर गया था, जिससे आग बुझाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दमकल कर्मियों ने सावधानीपूर्वक आग पर काबू पाया। 

सीएफओ का बयान
सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि शटर बंद होने के कारण स्टोर के अंदर धुआं भर गया था, लेकिन टीम ने पूरी सावधानी के साथ आग को बुझाया। अच्छी बात यह रही कि स्टोर के अंदर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था, जिससे जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी थी।

नुकसान का अनुमान
आग के कारण स्टोर में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया, जिससे लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। कंपनी के कोल्ड स्टोर में शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग लगी थी। इस घटना से स्पष्ट होता है कि समय पर सूचना देने और दमकल विभाग की त्वरित कार्रवाई से बड़ी दुर्घटना को टाला जा सका। हालांकि, आग ने काफी नुकसान पहुंचाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.