सांसद और विधायक के आश्वासन के बाद भी सड़क निर्माण अधूरा, इस सोसाइटी के निवासियों में रोष

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सांसद और विधायक के आश्वासन के बाद भी सड़क निर्माण अधूरा, इस सोसाइटी के निवासियों में रोष

सांसद और विधायक के आश्वासन के बाद भी सड़क निर्माण अधूरा, इस सोसाइटी के निवासियों में रोष

Tricity Today | सड़कों का बुरा हाल

Greater Noida West : एक्सटेंशन स्थित महागुन मंत्रा सोसाइटी के आसपास की सड़कों का बुरा हाल है। हल्की सी बारिश में यहां पर जलभराव की स्थिति पैदा हो जाती है। सड़क का हाल बेहाल होने के कारण सोसाइटी के निवासी पिछले दिनों गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा और दादरी विधायक तेजपाल नागर से मिलकर इस समस्या का समाधान कराने को लेकर बैठक की थी लेकिन सोसायटी के लोगों का कहना है कि उसके बावजूद सड़क मरम्मत कार्य करने शुरू नहीं हुआ है। इस वजह से सोसाइटी के निवासियों में रोष है।

सीईओ को सौंपा ज्ञापन
सोसाइटी की निवासी अरुन बडोला और मेघा मिश्रा ने बताया कि जनवरी में महागुन मंत्रा का एक शिष्ट मण्डल विधायक और सांसद के सिफ़ारिश के साथ ग्रेटर नोएडा के सीईओ रितु माहेश्वरी से मिलकर उन्हें सड़क के मरम्मत सम्बंधित ज्ञापन सौंपा था। इस मामले का संज्ञान लेते हुए उन्होंने आवश्यक कार्यवाही का निर्देश भी सम्बंधित अधिकारियों को दिया था। तब जाकर वर्क सर्किल दो के वरिष्ठ प्रबन्धक चरन सिंह ने पत्र भेजकर सूचित किया था। सड़क निर्माण कि दिशा में उच्च स्तर से कार्य किया जा रहा है। दो माह से अधिक का समय बीत गया है। अभी भी कार्य शुरू नहीं हुआ।

गाड़ियां क्षतिग्रस्त
निवासी सुमन कुमार झा और राजेश कुमार का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व महागुन मंत्रा एक के गेट के सामने टूटी सड़क पर बड़े-बड़े रोड़े पत्थर ठीकेदार कि ओर से डाले गए हैं लेकिन काम शुरू नहीं हुआ। कब शुरू होगा पता भी नहीं। इसके कारण सोसाइटी के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई है।

विधायक, सांसद और जिला पंचायत अध्यक्ष कोई काम नहीं करते
चिपयाना बुजुर्ग में रहने वाले सुभाष तोमर का कहना है कि ओम साईं एनक्लेव कॉलोनी का भी बुरा हाल है। स्थानीय विधायक तेजपाल नागर, सांसद डॉ.महेश शर्मा और जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी से काफी बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन उसके बावजूद भी निवासियों की समस्याओं पर कोई काम नहीं करता है। उनका कहना है कि अब लोकसभा चुनाव आने वाला है, सभी जनप्रतिनिधि हाथ जोड़कर निवासियों के सामने खड़े हो जाएंगे और वोट मांगेंगे। कुछ लोग तो निवासियों के पैर में भी गिर जाएंगे। वोट लेने के बाद फिर 5 सालों के लिए छूमंतर हो जाएंगे, यही हाल पूरे शहर का है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.