इस पाॅश हाउसिंग सोसाइटी में 2 दिनों से नहीं उठा कचरा, निवासियों ने मेंटेनेंस स्टाफ को दी बड़ी चेतावनी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : इस पाॅश हाउसिंग सोसाइटी में 2 दिनों से नहीं उठा कचरा, निवासियों ने मेंटेनेंस स्टाफ को दी बड़ी चेतावनी

इस पाॅश हाउसिंग सोसाइटी में 2 दिनों से नहीं उठा कचरा, निवासियों ने मेंटेनेंस स्टाफ को दी बड़ी चेतावनी

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट

ग्रेटर नोएड वेस्ट की पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी में हाउसकीपिंग स्टाफ द्वारा पिछले 2 दिनों से कचरा नहीं उठाने पर रविवार को सोसाइटी के लोग भड़क गए। सोसायटी के लोगों ने मेंटेनेंस स्टाफ पर रखरखाव से वसूलने के बाद भी फ्लैट से कूड़ा नहीं उठाने का आरोप लगाया है। सोसाइटी के लोग एकत्रित होकर सुविधा प्रबंधक से मिले और पूरे मुद्दे पर चर्चा की है। साथ ही समस्या का हल नहीं होने पर मेंटेनेंस ऑफिस में कूड़ा फेंकने की धमकी भी दी गई।

पैरामाउंट इमोशन सोसायटी के लोगों ने बताया कि वह काफी समय से सोसाइटी में रह रहे हैं। लेकिन बिल्डर ने उन्हें अभी तक रखरखाव समझौता पूरा नहीं किया है। जिस पर बिल्डर और निवासियों द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे। बिल्डर ने निवासियों से 1.6 रुपये प्रति वर्ग फीट के हिसाब से एक साल का एडवांस मेंटेनेंस लिया है। रेजिडेंट्स मेंटेनेंस में छूट चाहते हैं। क्योंकि बिल्डर ने पूरी सर्विस नहीं दी है। मेंटेनेंस सर्विस और सुविधाओं में कमी थी।

सोसायटी के निवासी अमनप्रीत ने बताया कि हाउसकीपिंग स्टाफ ने पिछले 2 दिनों से सोसाइटी का कूड़ा नहीं उठाया है। जिसका रविवार को सोसायटी के लोगों ने कड़ा विरोध जताया है। विरोध के बाद सुविधा प्रबंधक कूड़ा उठाने को तैयार हो गया है। सोसायटी के लोगों ने बताया कि बिल्डर ने 3 महीने से निवासियों के इंटरकॉम को डिस्कनेक्ट कर रखा है। जिसके कारण निवासी और सुरक्षा गार्ड के बीच कोई कनेक्टिविटी नहीं है। 

उन्होंने बताया कि समझौते के अनुसार ओएनटी डिवाइस वैकल्पिक है, लेकिन बिल्डर सभी निवासियों को इंटरकॉम सेवाओं को जारी रखने के लिए ओएनटी स्थापित करने के लिए मजबूर कर रहा है। लोगों का आरोप है कि मेंटेनेंस टीम ने उन लोगों की सूची सौंपी है, जिन्होंने रखरखाव शुल्क का भुगतान नहीं किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.