गौर सिटी बना स्विमिंग पूल, चंद मिनटों की बारिश ने खोली बिल्डर की पोल, Video

यह कैसे हो गया : गौर सिटी बना स्विमिंग पूल, चंद मिनटों की बारिश ने खोली बिल्डर की पोल, Video

गौर सिटी बना स्विमिंग पूल, चंद मिनटों की बारिश ने खोली बिल्डर की पोल, Video

Tricity Today | गौर सिटी बना स्विमिंग पूल

Greater Noida West : शनिवार 18 मार्च को नोएडा और एनसीआर समेत पूरे वेस्ट यूपी में तेज बारिश हुई थी। इस बारिश के दौरान ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाओगे। थोड़ी देर की बारिश में गौर सिटी के 7 एवेन्यू पानी-पानी हो गई। ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर तो लोगों की हालत ही खराब हो गई। फ्लैट के अंदर पानी जाने लगा। इसकी वीडियो हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले सार्थक पांडेय से ट्राईसिटी टुडे के साथ शेयर की है। हादसा होने से पहले बारिश बंद हो गई
वीडियो में दिख रहा है कि बारिश के बाद हाउसिंग सोसाइटी में पानी भर गया। लोग परेशान तो तब हो गए, जब उनके फ्लैट में पानी घुसने लगा। पहले ग्राउंड फ्लोर और उसके बाद पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट के भीतर भी पानी घुसने लगा। कुछ देर लोगों ने सोचा कि अब कोई बड़ी अनहोनी भी हो सकती है, लेकिन गरिमत रही कि कोई हादसा होने से पहले ही बारिश बंद हो गई।

बारिश होने से कहीं कोई अनहोनी ना हो जाए
सार्थक पांडेय का कहना है कि सोसाइटी में अभी तक कुछ लिफ्ट नहीं चल रही है। असल में देखा जाए तो बारिश होने पर लोग खुश होते हैं, लेकिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट जनता यह सोचती है कि कहीं कोई अनहोनी ना हो जाए। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट को समस्याओं का शहर भी कहा जाता है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि नोएडा एक्सटेंशन में इतनी हाउसिंग सोसायटी नहीं है, जितनी वहां पर समस्या है।

जनप्रतिनिधियों पर सवाल खड़े, प्राधिकरण भी कम नहीं
लगातार लोग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन करते रहते हैं। उसके बावजूद भी इनकी कोई सुनने वाला नहीं है। अब तो स्थानीय विधायक और सांसद ने भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तरफ ध्यान देना बंद कर दिया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधियों ने उनके साथ धोखा किया है। चुनाव के समय में हाथ जोड़कर वोट मांगने आए और अब हाथ जेब में डालकर घूम रहे हैं। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को भी लोगों से अब कोई मतलब नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.