गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने चलाया जागरूकता अभियान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भरपूर होगा मतदान : गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने चलाया जागरूकता अभियान

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने चलाया जागरूकता अभियान

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर विकास समिति मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर में आगामी 26 अप्रैल को दूसरे का मतदान का होना है। इसे लेकर जिला प्रशासन और सामाजिक संगठन लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने मतदाता जागरूक अभियान की शुरुआत की। समिति की तरफ से अब 26 अप्रैल तक लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया जाएगा। 

मजबूत सरकार बनाने के लिए करें वोट 
गौतमबुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय ने कहा कि अच्छी सरकार और देश का भविष्य चुनने के लिए मतदान अति आवश्यक है, लेकिन हर बार लोग मतदान के लिए घरों से बाहर नहीं निकलते। यह प्रतिशत हर बार 60-70 प्रतिशत के बीच में ही सिमट जाता है। इसके लिए आवश्यक है कि हम अपने अपने घरों से निकलें और वोट देकर आएं ताकि एक मजबूत सरकार बन सके। राष्ट्रहित में हम सभी को चुनाव में मतदान करना आवश्यक है।

जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं 
रश्मि पाण्डेय ने कहा कि इस बार सभी अपने-अपने मतदान का उपयोग अवश्य करें। खासकर युवा और महिलाएं मतदान करने का समय अवश्य निकालें और एक जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं। अभियान में गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सचिव अनूप कुमार सोनी, उपाध्यक्ष मंजुल यादव, गरिमा श्रीवास्तव , नमित रंजन, हर्ष्मणि राजपूत एवं राम लीला सेवा ट्रस्ट से ज्ञानेश शर्मा और योगा और सीनियर सिटीजन ग्रुप गौर सिटी के नागरिक सम्मिलित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.