धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाले 6 गिरफ्तार, गांव में शांति, फोर्स तैनात

Greater Noida Breaking : धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाले 6 गिरफ्तार, गांव में शांति, फोर्स तैनात

धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाले 6 गिरफ्तार, गांव में शांति, फोर्स तैनात

Tricity Today | फोर्स तैनात

धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाले 6 गिरफ्तार, गांव में शांति, फोर्स तैनात Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में शनिवार को हुए एक धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली दनकौर प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की गिरफ्तारी धारा 154 के अंतर्गत की गई है। उनके नाम गौरव, देवराज, अमित, सुनील और एक अन्य है। पुलिस के मुताबिक बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। गांव में माहौल पूरी तरह सामान्य है। हालांकि, एहतियात के तौर पर रैपिड रेस्पॉन्स फोर्स और पीएसी तैनात की गई है।



मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली दनकौर क्षेत्र के रामपुर माजरा गांव में शनिवार शाम ज्वार की फसल बेचे जाने के बाद भी काटने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई, इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिला की पिटाई कर दी। इससे नाराज दूसरे पक्ष के लोग आरोपियों को खोजते हुए एक धर्मस्थल में पहुंच गए। यहां आरोपी युवकों के ना मिलने पर नाराज़ लोगों ने वहां पर मौजूद धर्मगुरु के साथ बहस होने पर उसकी पिटाई कर दी। 

आरोप है कि उपद्रव कर रहे लोगों ने धर्मस्थल में तोड़फोड़ कर काफी नुकसान कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली दनकौर पुलिस ने घायल धर्मगुरु को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाली दनकौर प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने धर्मस्थल में हुई तोड़फोड़ की शनिवार रात में ही मरम्मत करवा दी है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.