ऐस डिवीनो के पास प्राधिकरण ने चलाया सफाई अभियान, ट्राईसिटी टुडे ने उठाया था मुद्दा

Greater Noida West : ऐस डिवीनो के पास प्राधिकरण ने चलाया सफाई अभियान, ट्राईसिटी टुडे ने उठाया था मुद्दा

ऐस डिवीनो के पास प्राधिकरण ने चलाया सफाई अभियान, ट्राईसिटी टुडे ने उठाया था मुद्दा

Tricity Today | ऐस डिवीनो के पास प्राधिकरण ने चलाया सफाई अभियान

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस डिवीनो हाउसिंग सोसाइटी के आसपास काफी समस्याएं हैं। इसको लेकर ट्राईसिटी टुडे ने खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची। प्राधिकरण की टीम ने सफाई अभियान शुरू किया है। इससे ऐस डिवीनो के साथ आसपास में स्थित कई हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों को फायदा मिलेगा। 

निवासी काट रहे थे प्राधिकरण के चक्कर
ऐस डिवीनो और आसपास में स्थित सोसाइटी के निवासी बीते कई महीनों से प्राधिकरण के चक्कर काट रहे थे। लोगों से सीएमओ के साथ पीएमओ पोर्टल पर कई शिकायतें भेजीं, लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिले। निवासियों ने इस मुद्दे को लेकर ट्राईसिटी टुडे को शिकायत भेजी, जिस पर ट्राईसिटी टुडे की टीम ने तत्काल खबर प्रकाशित की और अब एक्शन हुआ है।

सड़क निर्माण एक महत्वपूर्ण मुद्दा
ऐस डिवीनो के निवासी रघुराज सिंह, मनीष चौहान और अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा टेंडर प्रक्रिया व सड़क निर्माण में देरी एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, जो क्षेत्र के निवासियों और दैनिक आवागमन करने वालों के लिए कई समस्याएं पैदा कर रहा है। समस्याओं के समाधान के लिए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण को इन मुद्दों पर तुरंत ध्यान देना चाहिए, ताकि सड़क निर्माण की प्रक्रियाओं में तेजी लाई जा सके और क्षेत्र के निवासियों को राहत मिल सके। इससे न केवल यातायात सुगम होगा, बल्कि क्षेत्र का समग्र विकास भी सुनिश्चित होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.