दुल्हन के मामा को 11 वर्षीय बच्चे ने बनाया निशाना, 12 लाख रुपए से भरा बैग लेकर हुआ फरार

Greater Noida West : दुल्हन के मामा को 11 वर्षीय बच्चे ने बनाया निशाना, 12 लाख रुपए से भरा बैग लेकर हुआ फरार

दुल्हन के मामा को 11 वर्षीय बच्चे ने बनाया निशाना, 12 लाख रुपए से भरा बैग लेकर हुआ फरार

Tricity Today | 12 लाख रुपए से भरा बैग लेकर हुआ फरार

Greater Noida West : चोरों ने एक 11 साल के बच्चे के माध्यम से 12 लाख रुपए का भरा बैग चोरी कर लिया। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि किसी बड़े व्यक्ति के कहने पर लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ अहम जानकारी पुलिस के हाथ लग गई है। जिनके आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक तीन थाना क्षेत्र में स्थित चौगानपुर का है।चौगानपुर में स्थित गोल्डन ड्रीम मैरिज होम में बीते दिनों एक शादी समारोह का आयोजन हुआ। शादी समारोह के दौरान काफी मेहमान आए हुए थे। दूल्हे के मामा के हाथ में एक बैग था। जानकारी के मुताबिक उस बैग में करीब 12 लाख रुपए थे।

सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
अब इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि करीब 11-12 साल का लड़का दूल्हे के मामा के हाथ से बैग चोरी करके जा रहा है। पहले इस घटना के बारे में किसी को पता नहीं चला, लेकिन जब बैग नहीं मिला तो सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। जिसके माध्यम से पता चला कि एक लड़का बैग चोरी करके भाग गया है। जिसमें लाखों रुपए और आभूषण रखा हुआ था।

पुलिस इस पहलू से भी कर रही है जांच
पीड़ित परिवार ने तत्काल इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि बच्चे के माध्यम से बैग चोरी की वारदात को अंजाम दिलवाया गया। असल में इसके पीछे किसी बड़े व्यक्ति का हाथ है। पुलिस सभी पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.