ग्रेटर नोएडा वेस्ट : भाजपा नेता ने नरेंद्र भूषण को पत्र लिखकर बताया- पतवाड़ी गांव में चल रहा मौतों का सिलसिला, बचने का इंतजाम कीजिए

भाजपा नेता ने नरेंद्र भूषण को पत्र लिखकर बताया- पतवाड़ी गांव में चल रहा मौतों का सिलसिला, बचने का इंतजाम कीजिए

Tricity Today | जितेंद्र अग्रवाल और नरेंद्र भूषण

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पतवाड़ी गांव में पिछले 2 सप्ताह से मौतों का सिलसिला जारी है। बड़ी संख्या में लोग बीमार हैं। इस पर चिंता जाहिर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता जितेंद्र अग्रवाल ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 नियंत्रण अभियान के प्रभारी नरेंद्र भूषण को पत्र लिखा है। जितेंद्र अग्रवाल ने कहा है कि गांव में कोई टेस्टिंग, फॉगिंग और सैनेटाइजेंसन नहीं करवाया जा रहा है। ग्राम पतवाड़ी में पिछले दो हफ्ते से मौतों का सिलसिला जारी है। हर घर में दो-तीन लोग जुकाम या बुखार से ग्रस्त हैं। 

सीईओ को कई बार फोन किया, नहीं जवाब
जितेंद्र अग्रवाल ने सीईओ को लिखे अपने पत्र में शिकायत जाहिर की है कि आपको कई बार फ़ोन लगाकर बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन आपका फ़ोन एक बार भी पिक नहीं हुआ। अपके कार्यालय में कार्यरत नवीन जैन से फ़ोन कर मदद मांगी गई, लेकिन उनसे भी पर्याप्त मदद नहीं मिल पाई। अतः अब आप ये बताने का कष्ट करें कि हमारे यहां कोरोना संक्रमण से बचाव के जरूरी सुविधाएं कब सुचारू हो जाएंगी।ताकि ग्राम वासियों को इस मौतों के सिलसिले से निजात मिल सके। आपसे विनम्र निवेदन है कि इस समस्या पर तत्काल संज्ञान लें। जल्दी से जल्दी इस पर कार्यवाही करें।

गौतमबुद्ध नगर के लिए मई का महीना भी जानलेवा साबित हो रहा है। इस महीने के महज 3 दिनों में ही 4487 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अगर इसका औसत निकाला जाए तो करीब 1500 निवासी रोजाना कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। पिछले 3 दिनों में मौतों का आंकड़ा भी 12 और 13 के बीच में घूम रहा है। सिर्फ 3 दिनों में 30 लोगों से ज्यादा की मौत हो चुकी है। औसतन 12 मरीज रोज महामारी की वजह से दम तोड़ रहे हैं। 

आज सुबह का हाल 
टोटल संक्रमित मामला - 45,792
टोटल मौतें - 250
टोटल एक्टिव मामले - 7,982

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.