नेफोमा के ‘हेल्थ टॉक’ कार्यक्रम में पहुंचे बुजुर्ग, चेहरे पर दिखी बाहर निकलने की खुशी

Greater Noida West: नेफोमा के ‘हेल्थ टॉक’ कार्यक्रम में पहुंचे बुजुर्ग, चेहरे पर दिखी बाहर निकलने की खुशी

नेफोमा के ‘हेल्थ टॉक’ कार्यक्रम में पहुंचे बुजुर्ग, चेहरे पर दिखी बाहर निकलने की खुशी

Tricity Today | कार्यक्रम में पहुंचे बुजुर्ग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घर खरीदारों की संस्था नेफोमा निरंतर निवासियों की बेहतरी के लिए प्रयासरत है। आज संस्था के सहयोग से यथार्थ हॉस्पिटल ने हेल्थ टॉक विद सीनियर सिटीजन प्रोग्राम के तहत फ्री यूरोफ्लोमेट्री, फ्री फिजियोथैरेपी सेशन, वैक्सीनेशन ऑनसाइट की व्यवस्था की। इसमें यथार्थ हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर ने लोगों को परामर्श दिया। कार्यक्रम में वेदांतम, गौरसिटी 14th एवेन्यू, वीवीआईपी होम्स, ग्रीनआर्क, हिमालय प्राइड, चेरी कॉन्त्री, एसकेए ग्रीनआर्क, सुपरटेक इको विलेज 1 और 2, पंचशील ग्रीन के करीब 70 सीनियर सिटीज़न महिलाओं-पुरुषों ने इस टॉक में हिस्सा लिया और अपनी समस्या का समाधान पाया।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि सीनियर सिटीजन के साथ यथार्थ हॉस्पिटल की हेल्प टॉक सेशन कार्यक्रम बेहद सफल रहा। इसके तहत ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विभिन्न सोसाइटी के सीनियर सिटीजन ने डॉक्टरों से सलाह ली। उनके सुझावों को गौर से सुना। अपने सवालों के जवाब भी जाने। कोरोना काल की वजह से सभी सीनियर सिटीजन अपने अपने घरों में बंद थे। यथार्थ हॉस्पिटल के प्रयास से लंबे वक्त बाद उनको बाहर निकल के एक स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण में बातचीत करने का मौका मिला। इससे बुजुर्ग निवासियों के चेहरों पर हंसी आई। इस तरह के सेशन सीनियर सिटीजन के साथ होते रहें, नेफोमा टीम इसके लिए आगे भी प्रयास करती रहेगी। 


नेफोमा महासचिव रश्मि पाण्डेय ने बताया कि सभी बुजुर्गों के साथ आज समय बिताने का मौका मिला। लॉकडाउन के बाद बाहर निकल ने सभी बेहद खुश थे। जिन बुजुर्गों को वैक्सीन नहीं लगी थी, उन्होंने वैक्सीन लगवाई। अपने चेकअप भी करवाए। यथार्थ हॉस्पिटल के ओरथो हेड डॉक्टर अमित नाथ मिश्रा, ओरथो विभाग के डॉक्टर सुजीत नारायण और युरॉलजी के डॉक्टर वेंकटेश ने बुजुर्गों की समस्याओं पर बातचीत की। लोगों ने अपनी समस्याओं के बारे में खुल कर बात की।

नेफोमा से अन्नू खान, रश्मि पाण्डेय, रोमिता, श्याम गुप्ता, उमेश सिंह, विकाश पाण्डेय, कुलदीप गुप्ता, देवेन्द्र सिंह, शतीश चौधरी, बीएन मिश्रा, बृजेन्द्र सिंह, शाजिद खान, मुबीन, राजिंदर मंटू, आसिम खान, बनवारी लाल, राम बहादुर सिंह आदि सदस्यों ने जिम्मेदारी निभाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.