फ्लैट में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ राख, सोसाइटी में मचा हड़कंप

Greno West BREAKING : फ्लैट में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ राख, सोसाइटी में मचा हड़कंप

फ्लैट में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ राख, सोसाइटी में मचा हड़कंप

Tricity Today | सोसाइटी में मचा हड़कंप

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसायटी में सोमवार की देर शाम को आग लग गई। यह आग एक फ्लैट में लगी थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे फ्लैट में फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड टीम और बिसरख कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में फ्लैट में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। हालांकि, कोई जनहानि नहीं हुई है।

5:15 बजे की घटना
बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 5:15 बजे उनको सूचना प्राप्त हुई थी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अर्थकोन हाउसिंग सोसायटी में मौजूद एक फ्लैट में आग लग गई है। आग हाउसिंग सोसाइटी के टावर डी फ्लैट नंबर 807 में लगी थी। फ्लैट में भाई-बहन रहते है। 

2 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया
थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग लगने का कारण गैस सिलेंडर का लीकेज होना है। फ्लैट में सिलेंडर लीकेज हो रहा था, जिसकी वजह से आग लग गई।

लाखों का माल जलकर हुए राख
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि आग काफी भयंकर थी। फ्लैट में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। फ्लैट में लैपटॉप और अन्य कीमती सामान भी मौजूद था। हालांकि, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.