घंटों तक बिजली गुल होने पर भी नहीं चलता जनरेटर, बिल्डर के कारनामों के खिलाफ किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : घंटों तक बिजली गुल होने पर भी नहीं चलता जनरेटर, बिल्डर के कारनामों के खिलाफ किया प्रदर्शन

घंटों तक बिजली गुल होने पर भी नहीं चलता जनरेटर, बिल्डर के कारनामों के खिलाफ किया प्रदर्शन

Tricity Today | बिल्डर के कारनामों के खिलाफ किया प्रदर्शन

घंटों तक बिजली गुल होने पर भी नहीं चलता जनरेटर, बिल्डर के कारनामों के खिलाफ किया प्रदर्शन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डरों ने आम आदमी के लिए परेशानियां खड़ी करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी है। रोज किसी न किसी हाउसिंग सोसायटी में कोई ना कोई बड़ी समस्या लोगों को घेर लेती है। रविवार की सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित Victory One Central हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के कारनामों के खिलाफ प्रदर्शन किया है। 

बिजली गुल, जनरेटर स्टार्ट नहीं
सोसाइटी के निवासी विनोद सोनी ने बताया कि विक्ट्री वन सेंट्रल सोसाइटी में बीती रात को एक घंटे से ज्यादा समय तक बिजली गुल रही है। बड़ी बात यह है कि इस दौरान बैकअप के लिए जनरेटर भी नहीं चला है। यह समस्या पिछले 2 सालों से है। काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और डीएम साहब से शिकायत की गई है। लेकिन किसी का उनकी समस्या पर कोई ध्यान नहीं है। सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ रविवार को शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया है।

सोसाइटी की समस्या पर बिल्डर का ध्यान नहीं
सोसाइटी के निवासी प्रशांत चौहान ने बताया कि बीती रात को सोसाइटी में बिजली चल गई। सोसाइटी में बिल्डर ने सेकंड हैंड जनरेटर रखवा रखा है। रात को बिजली चले जाने के बाद जब जरनेटर को स्टार्ट करने की कोशिश की गई तो वो स्टार्ट नहीं हुआ। इसका कारण यह था कि जनेटर खराब हो चुका है। जिस पर बिल्डर ध्यान नहीं दे रहा है। सोसायटी के निवासी पिछले 2 सालों से बिल्डर से नए जरनेटर लगवाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन बिल्डर की कान पर जू तक नहीं रेंग रही है।

बिल्डर के कारनामों से परेशान सैकड़ों लोग
प्रशांत चौहान ने बताया कि उनकी सोसाइटी में अनगिनत समस्या है। कुछ समय पहले उनकी सोसाइटी में दिवार गिरी थी। लेकिन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट किसी भी समस्या पर ध्यान नहीं देता है। प्राधिकरण की तरफ से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सोसाइटी के लोगा बिल्डर के कारनामों से परेशान हो गए है।

8 से 9 घंटे तक लिफ्ट बंद रही
Victory One Central हाउसिंग सोसाइटी  में 11 टावर है। जिसमें से 8 टावर में लोग रह रहे है। सोसाइटी में इस समय 150 से ज्यादा परिवार रहते है। हर से टावर में सिर्फ एक ही लिफ्ट चालू है। काफी बार ऐसा भी हुआ है, सोसाइटी में 8 से 9 घंटे तक लिफ्ट बंद रही है। लेकिन इस पर ना तो बिल्डर का ध्यान है और ना ही प्राधिकरण-प्रशासन का, ऐसे समय में सोसाइटी  के निवासियों पर दुख का पहाड़ टूट गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.