गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कोरोना मरीजों के लिए लगाया सांस का लंगर, हेल्पलाइन नंबर जारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कोरोना मरीजों के लिए लगाया सांस का लंगर, हेल्पलाइन नंबर जारी

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कोरोना मरीजों के लिए लगाया सांस का लंगर, हेल्पलाइन नंबर जारी

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। जिसको देखते हुए गौर सिटी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कोरोना मरीजों को लाभ और सुविधा देने के लिए एक खास सेवा शुरू की है। गौर सिटी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कोरोना मरीजों के लिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगाए हैं। गुरुवार से जरूरतमंदों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देना शुरू कर दिया है। जिसको जरूरत है, वह कोरोना मरीज को 3 दिनों के लिए गौर सिटी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देगा। 

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य आरएस उप्पल ने बताया कि कोरोना मरीजों की सेवा के लिए केमटी ने एक कदम उठाया है। इसके लिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगाए गए हैं। यह कंसंट्रेटर जरूरतमंद मरीजों को दिए जाएंगे। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पीड़ितों व्यक्ति को तीन दिन तक निशुल्क दिए जाएंगे। 

उन्होंने बताया कि कंसंट्रेटर सुविधा लेने के लिए मरीज का ऑक्सीजन लेवल 80 से कम नहीं होना चाहिए। इसके अलावा डॉक्टर का पर्चा, ऑक्सीमीटर के 2 स्क्रीनशॉट, जिसमें उसका लेवल दिख रहा हो। मरीज के परिजन के आधार कार्ड की फोटो कॉपी जरूरी होगी। इसके अलावा प्रबंधक कमेटी इसकी अनुशंसा करेगी। इसके बाद यह सुविधा मिलेगी। यह सुविधा लेने के लिए सुरिंदर सिंह (9810025241), जसप्रीत सिंह (9891313552) और जतिंदर सिंह (9811503037) से संपर्क कर सकते हैं। यह सुविधा फॉर्म आइसोलेशन में इलाज कर रहे हैं मरीजों के लिए राहत दिलाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.