जगुआर में सवार रईसजादे ने किसान को रौंदा, मौत

Greater Noida West: जगुआर में सवार रईसजादे ने किसान को रौंदा, मौत

जगुआर में सवार रईसजादे ने किसान को रौंदा, मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West: बिसरख थाना क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित जलपुरा कट के पास तेज रफ्तार एक जैगवार कार ने बुलेट सवार किसान को टक्कर मार दी। आसपास मौजूद लोगों ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पीड़ित परिजनों ने जैगुआर नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

बिसरख थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सोमवार दोपहर इटेड़ा गांव निवासी रामनिवास किसी काम से बुलेट पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही वह गांव जलपुरा कट के पास पहुंचे तो पीछे से एक जैगवार ने टक्कर मार दी। आसपास मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में रामनिवास को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायत पर गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसके अलावा जलपुरा गांव के रहने वाले राजू, उनकी पत्नी मीनू और भाभी रूबी 16 मई को बाइक पर सवार होकर थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र की कच्ची सड़क के पास से गुजर रहे थे। तभी एक कार चालक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक और कार में आग लग गई। इसमें मोटरसाइकिल सवार राजू, मीनू गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि रूबी की मौके पर ही मौत हो गयी। घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार को दोनों की मौत हो गई।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.