बाल दिवस पर गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशियां, डांस और सिंगिंग से आई चेहरे पर मुस्कान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बाल दिवस पर गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशियां, डांस और सिंगिंग से आई चेहरे पर मुस्कान

बाल दिवस पर गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशियां, डांस और सिंगिंग से आई चेहरे पर मुस्कान

Tricity Today | बाल दिवस पर गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशियां

बाल दिवस पर गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशियां, डांस और सिंगिंग से आई चेहरे पर मुस्कान Greater Noida West : बाल दिवस के अवसर पर ईएमसीटी ने बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का एक छोटा सा प्रयास किया है। ईएमसीटी ने करीब बच्चों को मिठाई, टॉफी, चॉकलेट, बिस्कुट, जूस, गिफ्ट और खिलोने देकर उत्साह बढ़ाया गया है। बाल दिवस के अवसर पर ईएमसीटी टीम ने आम्रपाली साइट पर पहुंचकर मजदूरों के बच्चों को किताब, कॉपी और स्टेशनरी का आदि सामान दिया है। जिससे बच्चे पढ़ाई कर सके।

रश्मि पांडेय ने बताया कि इन बच्चों ने ड्रॉइंग प्रतियोगिता में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। साथ ही डांस और सिंगिंग के साथ खूब एंजोय  किया है। इस दौरान बच्चों के चहरे पर एक मुस्कान आई। यह बच्चे बहुत प्रतिभाशाली है और बहुमुखी प्रतिभा से सम्पन्न है। इनको हम सभी का सपोर्ट चाहिए, जिससे इनका आने वाला भविष्य सवारा जा सके। 

उन्होंने कहा की विध्या दान से बड़ा दान कुछ भी नहीं है और “पढ़ेगा इंडिया तभी बढ़ेगा इंडिया", ज्ञान बांटने से बढ़ता है और अम्रत बन जात है। ज्ञान का प्रकाश जितना बांटे उतना बढ़ता है। एक शिक्षित व्यक्ति ही अपने देश समाज और परिवार का विकास कर सकता है। 

इस प्रयास को सफल बनाने में एनबीसीसी से जीएम आरडी शर्मा, सुशील जीएम विरेंद्र कन्स्ट्रक्शन और बेबी सुरभि, अनामिका, शीटू, सिम्मी, प्रियंका, अंजलि, अशिमा, यामिनी, चिन्मय, अवधेश, आदित्य और अमित गिरी आदि उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.