एस्टर पब्लिक स्कूल में 500 निवासियों को दी गई वैक्सीन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : एस्टर पब्लिक स्कूल में 500 निवासियों को दी गई वैक्सीन

एस्टर पब्लिक स्कूल में 500 निवासियों को दी गई वैक्सीन

Tricity Today | एस्टर पब्लिक स्कूल में 500 निवासियों को दी गई वैक्सीन

एस्टर पब्लिक स्कूल में 500 निवासियों को दी गई वैक्सीन Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एस्टर पब्लिक स्कूल में आज मुफ्त वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें करीब 500 लोगों ने टीके की दूसरी खुराक ली। वेस्ट की संस्था नेफोवा के पदाधिकारियों ने भी इस टीकाकरण कैंप के आयोजन में सहयोग दिया। एस्टर स्कूल प्रबंधन ने टीकाकरण को सफल बनाने के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की थी। इसका असर भी दिखाई दिया। 

नेफोमा टीम के लगातार प्रयास से आज ज़िला प्रशासन गौतमबुद्ध नगर, सीएमओ ऑफ़िस के सहयोग से अपना सातवां वैक्सिनेशन कैम्प लगाया गया। इसमें अब तक क़रीब तीन हज़ार 500 लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। आज के इस वैक्सिनेशन ड्राइव में एस्टर पब्लिक स्कूल ग्रेटर नॉएडा वेस्ट में 500 निवासियों को दूसरी डोज दी गयी। हम एसीएमओ नीरज त्यागी के आभारी हैं, जो ज़िले में वैक्सिनेशन के लिए लगातार प्रयासरत हैं।  

नेफोमा टीम से वैक्सिनेशन ड्राइव में सहयोग के लिए अन्नू खान, रश्मि पाण्डेय, पंकज शर्मा, नितिन राणा, सचिन, संतोष कुमार वर्मा, राज चौधरी, श्याम गुप्ता इत्यादि सदस्य उपस्थित रहे। ऐस्टर स्कूल की वाइस प्रिन्सिपल रचना शुक्ला एवं उनकी समस्त टीम ने भी प्रशंसनीय सहयोग दिया। टीकाकरण के दौरान किसी तरह की अव्यवस्था नहीं हुई।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.