डिलीवरी ब्वॉय और रेजिडेंट्स को बुरी तरह पीटा, नामी सोसाइटी में बवाल  

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गार्ड्स की गुंडई : डिलीवरी ब्वॉय और रेजिडेंट्स को बुरी तरह पीटा, नामी सोसाइटी में बवाल  

 डिलीवरी ब्वॉय और रेजिडेंट्स को बुरी तरह पीटा, नामी सोसाइटी में बवाल  

Tricity Today | viral video

Greater Noida West : समस्याओं के शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आये दिन सिक्योरिटी गार्ड्स और रेसिडेंट्स के बीच नोकझोंक और मारपीट के किस्से अब आम हो चले हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें डिलीवरी ब्वॉय की एंट्री को लेकर रेसिडेंट्स और गार्ड्स आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं गार्ड्स ने रेसिडेंट और डिलीवरी ब्वॉय को बेहरहमी से पीटा गया। मामला ग्रेटर नोएडा स्थित आम्रपाली लेजर पार्क (Amrapali Leisure Park) का है। लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। आरोप है कि महिलाओं के साथ भी बदतमीज़ी की गई। जिसके बाद बिसरख थाने में रेज़ीडेंट्स की तरफ़ से दो लिखित कंप्लेन दी गई हैं। इस मामले में पुलिस ने कुछ गार्ड्स को हिरासत में लिया है। सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, आम्रपाली लेजर पार्क में रविवार देर रात डिलिवरी ब्वॉय कुछ सामान डिलीवर करने आया था। उसी दौरान वहां मौजूद गार्ड्स और बाउंसर ने उसे रोक लिया। पीड़ित अवनीश कुमार ने बताया कि गार्ड्स की डिलीवरी बॉय के साथ बहस हो रही थी उसी को बचाने के लिए वह वहां गए थे।  लेकिन गार्ड से उन पर ही उल्टा हाथ उठा दिया। आरोप है कि सोसाइटी के एओए भी इसमें शामिल थे और सोसाइटी में बीच बचाव करने वाले लोगों को भी बुरी तरह पिटवाया गया है। महिलाओं के साथ भी अभद्रता की गई। इसको लेकर रेजिडेंट भड़क गए और नजदीकी चौकी पर लिखित शिकायत दी। रेजिडेंस का आरोप है कि गौर सिटी पुलिस चौकी इंचार्ज ने एओए के सदस्यों को गिरफ्तार नहीं किया है।

निवासियों का फूटा गुस्सा 
सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि रेजिडेंस की सुरक्षा के लिए रखे गए सुरक्षा गार्डों ने ही बुरी तरह रेसिडेंट्स पर हमला किया है। जिसमें अबनीश कुमार को गहरी चोंटे भी आयी हैं। सोशल मीडिया में हमले के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। वहीं इस मारपीट की घटना पर पीड़ित का बयान भी सामने आया है। निवासियों ने आरोपी गार्ड्स और बाउंसर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

क्या कहती है पुलिस 
पुलिस का कहना है कि देर रात एक डिलीवरी बॉय के सोसाइटी में प्रवेश को लेकर विवाद हुआ था। जिसके संबंध में तीन सिक्योरिटी गार्ड जिनके द्वारा डिलीवरी बॉय और सोसाइटी निवासी के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की गई है। उन्हें बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.