स्कॉर्पियो चालक ने मासूम को कुचलकर मार डाला, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिट एंड रन : स्कॉर्पियो चालक ने मासूम को कुचलकर मार डाला, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े

स्कॉर्पियो चालक ने मासूम को कुचलकर मार डाला, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े

Tricity Today | बिसरख थाना

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक स्कॉर्पियो चालक ने मासूम को कुचलकर मार डाला है। इस दर्दनाक घटना के बाद बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हुए है। पुलिस का कहना है कि आरोपी और कार उनके कब्जे में है, लेकिन पुलिस ने आरोपी की फोटो और उसकी कार की फोटो शेयर नहीं की है। 

क्या है पूरा मामला 
थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी की आश्रम वाली गली स्थित रायसन अपार्टमेंट में शहबाज महबूब परिवार के साथ रहते हैं। रविवार रात वह अपनी पत्नी और 2 वर्षीय बेटे आरिज के साथ सड़क पर पैदल जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनकी पत्नी और मासूम बेटे आरिज को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच स्थानीय लोगों ने कार सहित चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने घायल महिला और उसके बच्चे को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई और महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

पुलिस पर कैसे हुए सवाल खड़े
इस मामले में पुलिस ने कहा है कि घटना के बाद आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन सवाल यहां पर खड़ा होता है कि पुलिस ने पूरी जानकारी साझा नहीं की है। अभी तक ना तो आरोपी का फोटो शेयर किया गया और ना ही उसकी पहचान बताई जा रही है। पुलिस पर जिले के लोगों ने मामले को दबाने के आरोप लगाए हैं। कुल मिलाकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े होते है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.