श्रीराधा गार्डन सोसाइटी मामले में ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर, किराएदार महिला फ्लैट खाली करने को हुई तैयार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : श्रीराधा गार्डन सोसाइटी मामले में ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर, किराएदार महिला फ्लैट खाली करने को हुई तैयार

श्रीराधा गार्डन सोसाइटी मामले में ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर, किराएदार महिला फ्लैट खाली करने को हुई तैयार

Tricity Today | फ्लैट खाली करने के लिए सीढ़ियों पर बैठे मालिक

श्रीराधा गार्डन सोसाइटी मामले में ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर, किराएदार महिला फ्लैट खाली करने को हुई तैयार Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पिछले करीब 5 दिनों से एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। शहर में स्थित श्रीराधा गार्डन स्काई सोसाइटी में एक महिला किराएदार ने मकान मालिक के फ्लैट पर कब्जा जमा लिया था। अब किराएदार महिला फ्लैट खाली करने को तैयार हो गई है। महिला किराएदार ने बुजुर्ग मकान मालिक को आश्वासन देते हुए कहा है कि वह आज उनके फ्लैट को खाली कर देगी। जिसके बाद फ्लैट मालकिन ने राहत की सांस ली है। इस समय फ्लैट मालकिन राखी गुप्ता की हालत खराब है और वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक अस्पताल में एडमिट है।

क्या है पूरा मामला
श्रीराधा गार्डन सोसाइटी में रहने वाली राखी गुप्ता का कहना है कि उन्होंने एक महिला को अपना फ्लैट किराए पर दिया था। उस समय उन्होंने महिला से एग्रीमेंट किया था और अब वह एग्रीमेंट समाप्त हो चुका है। राखी गुप्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति सुनील कुमार मुंबई में भारत पैट्रोलियम में सीजीएम पद पर तैनात थे। पिछले दिनों उनके पति रिटायर हुए हैं। 

किराएदार महिला ने अपने ही फ्लैट में घुसने नहीं दिया
राखी गुप्ता का कहना है कि वह मुंबई से रिटायर होने के बाद वापस अपने घर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित श्रीराधा स्काई गार्डन हाउसिंग सोसायटी में रहने आए हैं। उन्होंने जिस महिला को अपना फ्लैट किराए पर दिया था। उसका एग्रीमेंट समाप्त होने के बाद महिला को नोटिस देकर फ्लैट खाली करने के लिए कहा गया था, लेकिन जब वह अपने घर पहुंचे तो महिला ने उनको घर में घुसने की इजाजत नहीं दी। जिसके बाद मजबूरी में काफी समय तक बुजुर्ग महिला राखी गुप्ता और उनके पति सुनील कुमार को अपने फ्लैट के बाहर सीढ़ियों पर रात बितानी पड़ी है।

"ट्राइईसिटी टुडे" की खबर का असर
पिछले दिनों इस मामले को लेकर सोसायटी के निवासियों ने न्याय की गुहार लगाते हुए कैंडल मार्च निकाला था। इसके अलावा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की मांग की थी। इस मुद्दे को आपके पसंदीदा न्यूज़ वेब पोर्टल "ट्राईसिटी टुडे" ने काफी गंभीरता से उठाया। इसके बाद आज शुक्रवार को किराएदार महिला ने फ्लैट खाली करने के लिए कहा है। जिसके बाद राखी गुप्ता और उनके पति सुनील कुमार काफी खुश हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.