डेकाथलॉन और नेफोवा ने गौर सिटी मॉल में योग अभ्यास शिविर आयोजित किया

Greater Noida West : डेकाथलॉन और नेफोवा ने गौर सिटी मॉल में योग अभ्यास शिविर आयोजित किया

डेकाथलॉन और नेफोवा ने गौर सिटी मॉल में योग अभ्यास शिविर आयोजित किया

Tricity Today | डेकाथलॉन और नेफोवा ने गौर सिटी मॉल में योग

Greater Noida West : अग्रणी स्पोर्ट्स रिटेलर डेकाथलॉन और नेफोवा ने मिलकर गौर सिटी मॉल में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम के साथ योग अभ्यास शिविर का आयोजन किया। इस आयोजन का उद्देश्य शारीरिक और मानसिक कल्याण के लिए योग के कई लाभों के बारे में लोगों को जागरूक करना और योग को बढ़ावा देना था। यह एक शानदार आयोजन रहा। आज 18 जून को हुए इस कार्यक्रम में आस-पास की सभी सोसायटी और विभिन्न क्षेत्रों से योग प्रेमी उपस्थित रहे। प्रतिभागियों को एक ऐसे गहन अनुभव से रूबरू कराया गया। जिससे फिर से तरोताजा और प्रेरित महसूस कर रहे थे। डेकाथलॉन, नेफोवा, न्यूमेड हॉस्पिटल, एएवी, स्वैग और एएई आदि के बीच सहयोग ने योग के अभ्यास के माध्यम से एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए एक अनूठा मंच उपलब्ध करवाया।

न्यूमेड हॉस्पिटल एक प्रसिद्ध स्वास्थ्य सेवा संस्थान और एएवी ने इस आयोजन के लिए अपना समर्थन दिया। समग्र कल्याण को बढ़ावा देने की उनकी प्रतिबद्धता योग के सिद्धांतों के साथ पूरी तरह मेल खाती है। इस सहयोग ने प्रतिभागियों को स्वास्थ्य और शारीरिक फिटनेस के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण का अनुभव कराया। फिटनेस के लिए निरंतर प्रयासरत स्वैग, एएई इत्यादि समूहों के सदस्यों ने इस कार्यक्रम के आयोजन और समन्वय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। डेकाथलॉन और नेफोवा के साथ उनकी साझेदारी ने योग दिवस समारोह का निर्बाध निष्पादन सुनिश्चित किया।

इस कार्यक्रम में सम्मानित प्रशिक्षकों साक्षी और प्रवीण के नेतृत्व में एक उत्साहजनक योग सत्र आयोजित किया गया। योग के प्रति उनकी विशेषज्ञता और जुनून ने प्रतिभागियों को अभ्यास को पूरी तरह अपनाने के लिए प्रेरित किया। सत्र पारंपरिक योग मुद्राओं और श्वास अभ्यास का एक गतिशील मिश्रण था, जिसने उपस्थित लोगों को एक परिवर्तनकारी अनुभव प्रदान किया। नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने योग के महत्व और एक स्वस्थ जीवन शैली में इसके अमूल्य योगदान पर प्रकाश डाला। उन्होंने समग्र कल्याण और आंतरिक शांति को बढ़ावा देने के लिए योग को दैनिक दिनचर्या में शामिल करने के महत्व पर जोर दिया।

डेकाथलॉन का प्रतिनिधित्व करने वाले अतुल ने इस तरह के आयोजन की मेजबानी के पीछे के उद्देश्य को रेखांकित किया। उन्होंने लगातार योग अभ्यास को बनाए रखने में प्रेरणा की भूमिका पर जोर दिया और प्रतिभागियों को एक स्वस्थ जीवन शैली की दिशा में अपनी यात्रा जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उत्सव के हिस्से के रूप में, प्रतिभागियों को योग के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में पदक, प्रमाण पत्र और टी-शर्ट से सम्मानित किया गया। डेकाथलॉन और NEFOWA के सहयोगात्मक प्रयासों ने योग के प्रति उत्साही लोगों को एक साथ आने और योग सीखने सिखाने मनाने के लिए एक समृद्ध मंच प्रदान किया। इस घटना ने न केवल समुदाय की भावना को बढ़ावा दिया बल्कि योग के समग्र लाभों की गहरी समझ भी पैदा की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.