ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का फिर गरजा बुलडोजर, 500 करोड़ रुपए की जमीन करवाई भूमाफियाओं से खाली

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का फिर गरजा बुलडोजर, 500 करोड़ रुपए की जमीन करवाई भूमाफियाओं से खाली

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का फिर गरजा बुलडोजर, 500 करोड़ रुपए की जमीन करवाई भूमाफियाओं से खाली

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट के जलपुरा गांव में चला बुलडोजर

Greater Noida News : सीईओ रवि कुमार एमजी के आदेश पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ लगातार एक्शन हो रहा है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अवैध अतिक्रमण और भूमाफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। अभियान के तहत सोमवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बुलडोजर चलाया गया। लोगों ने सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण किया हुआ था, जिसको बुल्डोजर से तोड़कर मिट्टी में मिला दिया है। बताया जा रहा है कि जमीन की कीमत करीब 500 करोड़ रुपए है।

लोगों को बहका रहे भूमाफिया 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में डिवीजन-3 के प्रभारी मनोज सचान ने बताया कि जलपुरा गांव में अवैध कॉलोनी काटी जा रही थी। माफियाओं के द्वारा लोगों को बहला-फुसलाकर जमीन बेची जा रही थी। इसकी सूचना प्राधिकरण के अधिकारियों को लगी तो मौके पर जाकर जांच की गई। जांच में पता चला कि सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनी काटी जा रही है। 

अब होगी कानूनी कार्रवाई 
उन्होंने बताया कि प्राधिकरण ने तत्काल एक्शन लेते हुए अवैध निर्माण को पूरी तरीके से मिट्टी में मिला दिया है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि जमीन की कीमत करीब 500 करोड़ रुपए हैं। इसके अलावा जिन लोगों ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ था, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.