ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घुसा तेंदुआ, हाउसिंग सोसाइटीज में हाईअलर्ट

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घुसा तेंदुआ, हाउसिंग सोसाइटीज में हाईअलर्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घुसा तेंदुआ, हाउसिंग सोसाइटीज में हाईअलर्ट

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घुसा तेंदुआ

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर तेंदुआ देखा गया है। जिसके चलते आसपास की हाउसिंग सोसाइटीज में हाईअलर्ट है। लोग टीम बनाकर तेंदुए को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस और वन विभाग को भी जानकारी दी गई है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची थीं। आपको बता दें कि पिछले साल भी सर्दियों के दौरान तेंदुआ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देखा गया था।

अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से मंगलवार की सुबह एक अलर्ट जारी किया गया है। सुबह करीब 9:15 बजे सोसाइटी के सभी निवासियों को यह मैसेज भेजा गया है। जिसमें लिखा गया है कि एक लेपर्ड अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी के आसपास देखा गया है। सभी लोगों से निवेदन है कि अपने घरों में बने रहें। बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें। खासतौर से बच्चों को बाहर नहीं जाने दें। हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजमेंट ने निवासियों से कहा है कि जब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो जाती है, तब तक एहतियात बरतने की आवश्यकता है।

सोसाइटी से मिली जानकारी के मुताबिक निवासियों और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने बिसरख कोतवाली पुलिस को जानकारी दी है। वन विभाग को भी फोन करके बताया गया है। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि सुबह लोग घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने लेपर्ड को सोसायटी के पास देखा है। सोसाइटी के एक हिस्से में निर्माणाधीन क्षेत्र है। उसी हिस्से में लेपर्ड के घुसने की जानकारी मिल रही है। अभी पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची हैं। दूसरी ओर सोसाइटी के निवासियों का एक दल छानबीन में जुटा है।

लोगों से डायल 112 को दी थी जानकारी
इस मामले में बिसरख थाना प्रभारी विनोद राजपूत ने बताया कि मामले की जानकारी डायल-112 द्वारा मिली। जिसके बाद कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर कोई भी तेंदुआ नहीं मिला। विनोद राजपूत ने बताया कि इस मामले की जानकारी वन विभाग टीम को दे दी गई है। लोगों का कहना है कि उन्होंने मंगलवार की सुबह तेंदुआ देखा है, लेकिन अभी तक कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.