कई हाउसिंग सोसाइटी में पूरी रात बिजली गुल, गुस्से में लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कई हाउसिंग सोसाइटी में पूरी रात बिजली गुल, गुस्से में लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

कई हाउसिंग सोसाइटी में पूरी रात बिजली गुल, गुस्से में लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

Tricity Today | गुस्से में लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

Greater Noida West : गर्मी के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिजली की समस्या बढ़ने लगी है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार की देर रात को काफी हाउसिंग सोसाइटी में बिजली की समस्या हुई। हालत यह हो गई कि भीषण गर्मी में लोग परेशान हो गए और अपने गुस्से का इजहार सड़क पर प्रदर्शन करके किया। लोगों ने एनपीसीएल के खिलाफ खूब नाड़ेबाजी की और सड़क पर जाम लगा दिया। हालांकि, बाद में अपने घर वापस लौट गए। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस समय भीषण गर्मी के बावजूद बिजली की कटौती की जा रही है। सभी वर्ग के लोग परेशान, क्या करें बेचारे लोग
सुपरटेक इको विलेज-1 हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले उमेश तिवारी का कहना है कि भीषण गर्मी के बावजूद एनपीसीएल के द्वारा बिजली कटौती की जा रही है। सोसाइटी में हालात बेहद खराब है। जनरेटर चलाकर बिजली की सप्लाई की जा रही है, लेकिन थोड़ी-थोड़ी देर बाद वह भी बंद हो रहा है। ज्यादा लोड बढ़ाने की वजह से अपने आप डीजी बंद हो जाता है और इसका हर्जाना निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। इतनी भीषण गर्मी में भी बिजली की कटौती से बच्चे और बुजुर्ग समेत सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। 

बिजली विभाग ने किए सिर्फ झूठे वादे
पंचशील ग्रीन्स-2 हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले आलोक कुमार ने बताया कि हमेशा गर्मी में यही हाल होता है। बिजली विभाग के द्वारा झूठे वादे किए जाते हैं कि इस बार गर्मी में बिजली की कटौती नहीं की जाएगी, लेकिन हर साल ऐसी देखने को मिलता है। इस समय हालात बेहद खस्ता है। इसकी शिकायत तमाम अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्या पर ध्यान नहीं देना चाहता है। 

पानी के बाद बिजली की समस्या
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले से पानी की किल्लत शुरू हुई और अब बिजली की कटौती शुरू हो गई है। आखिरकार ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता को इतनी समस्याओं के सामने क्यों करना पड़ता है? यह सवाल हर एक व्यक्ति के मन में होता है। कुल मिलाकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इतनी हाउसिंग सोसाइटी नहीं है, जितनी वहां पर समस्या है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.