20 मिनट तक चिल्लाते रहे दो लोग, बाल-बाल बची जान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर अटकी लिफ्ट : 20 मिनट तक चिल्लाते रहे दो लोग, बाल-बाल बची जान

20 मिनट तक चिल्लाते रहे दो लोग, बाल-बाल बची जान

Google Images | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट अटकना आम से बात हो गयी है। कभी मैंटेनस टीम की लापरवाही तो कभी किसी और कारण से लिफ्ट अटकने से निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पंचशील हाइनिस सोसाइटी की लिफ्ट में मंगलवार को दो लोग करीब 20 मिनट तक फंसे रहे।

सुरक्षा उपकरण नहीं थे मौजूद
सोसाइटी निवासी रोहन ने बताया कि टी-2 टावर की लिफ्ट से सुबह करीब 8:30 बजे दो लोग ऊपर जा रहे थे। अचानक लिफ्ट अटक गई। लिफ्ट के इंतजार में खड़े लोगों को जब उनकी आवाज सुनाई दी तो उन्होंने मेंटेनेंस टीम को इस बात की सूचना दी। इसके बाद मेंटेमेंटेनेंस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और लिफ्ट में से लोगों को बाहर निकाला। इस बीच करीब 20 मिनट बीत चुके थे। आरोप है कि लिफ्ट में पर्याप्त सुरक्षा उपकरण नहीं हैं। एंटी रेस्क्यू सिस्टम भी काम नहीं करता।

लोगों ने लगाए संगीन आरोप
लोगों का आरोप है कि लिफ्ट में फंसने के बाद सोसाइटी में लगे डीजी सेट नहीं चला। साथ ही, लिफ्ट में लगे एंटी रेस्क्यू सिस्टम और सुरक्षा उपकरणों ने भी काम नहीं किया। लोगों की ओर से समय से मेंटेनेंस शुल्क का भुगतान किया जाता है,लेकिन सोसाइटी के रखरखाव में लापरवाही बरती जा रही है। आए दिन सोसाइटी की लिफ्ट अटकने की घटनाएं होती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.