ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी सोसाइटी में बड़ा हादसा, मालिक के घर की बालकनी से कूदी नौकरानी

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी सोसाइटी में बड़ा हादसा, मालिक के घर की बालकनी से कूदी नौकरानी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी सोसाइटी में बड़ा हादसा, मालिक के घर की बालकनी से कूदी नौकरानी

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है। घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। सैकड़ों लोग अपने अपने घ से निकलकर नीचे पहुंचे। घटना के बाद महिला का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह खून से लथपथ दिखाई दे रही है। सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। कुछ निवासियों का कहना कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। शव को कब्जे में लिए गया है। वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है।
मां का छलका दर्द, लगाए आपत्तिजनक आरोप  
मृतका की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही है कि वह और उनकी बेटी एक साल से यहां पर काम कर रही थी। हम दोनों यहां पर काम करते हैं और साथ में आते-जाते हैं। वह आगे कहती हैं कि घर में कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था। सुबह 8:30 बजे हम सोसाइटी में आए थे। सुबह करीब 9:30 बजे किसी ने मुझे फोन करके बताएं कि तुम्हारी बेटी गिर गई है। मृतिका की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने ऊपर से फेंका है, क्योंकि उसके कपड़े फटे हुए हैं। मां का यह भी आरोप है कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.