ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल में दो लोग ऊंचाई से गिर गए। इस हादसे में ऊंचाई से गिरकर दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इसका वीडियो सामने आया है। 

कैसे हुआ हादसा
दरअसल, यह घटना ब्लू सफायर मॉल की है। बताया जा रहा है कि कुछ लोग मॉल में घूमने के लिए आए थे। वह ऊपर खड़े हुए थे और अचानक ग्रिल टूट गई। इस घटना में दोनों ऊंचाई से नीचे गिरे और दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद पूरे मॉल में चीख-पुकार मच गई। 

हादसे के बाद पुलिस अफसरों के फूले हाथ-पांव, कॉल उठाना किया बंद
इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों के हड़कंप मच गया। अफसरों के हाथ-पांव फूल गए। "ट्राईसिटी टुडे" टीम ने डीसीपी से लेकर थाने तक कॉल किया। इस दर्दनाक घटना के बाद उच्च अफसरों ने कॉल रिवीस नहीं किया। इसके अलावा थाने से बाद में बताया गया कि यह हादसा ब्लू सफायर मॉल की नहीं है। 

मृतकों की पहचान
थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत स्थित अस्पताल से थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि ब्लू स्क्वायर मॉल पर छत से लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। जिसमें हरेंद्र भाटी पुत्र राजेंद्र भाटी निवासी गौशाला फाटक के पास विजय नगर थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष और शकील पुत्र छोटे खान निवासी केला खेड़ा थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष के शव का पुलिस द्वारा पंचायतनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.