मंदिर के दिये से फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने जनहानि टाली

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में भीषण आग : मंदिर के दिये से फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने जनहानि टाली

मंदिर के दिये से फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने जनहानि टाली

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में भीषण आग

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की देविका गोल्ड होम्स सोसायटी में आज सुबह एक भीषण आग लग गई, जिससे पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया। हालांकि, समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस के अनुसार, आज सुबह करीब 10:06 बजे थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत देविका गोल्ड होम सोसायटी सेक्टर-1 स्थित टावर नंबर 5 के भूतल पर स्थित एक फ्लैट के मंदिर में रखे दीये से आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में मंदिर से बेडरूम तक अपना दायरा बढ़ा लिया। आग की सूचना मिलते ही फायर सर्विस की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायरफाइटर्स ने आग पर पूरी तरह काबू पा लिया। घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

लापरवाही के चलते यह हुई घटना 
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि सुबह शांत माहौल में अचानक धुंए के बादल उठने लगे और आग की लपटें उठने लगीं। इससे पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया। लोग अपने घरों से निकलने लगे। फायरफाइटर्स द्वारा समय रहते आग पर काबू पाने से एक बड़ी दुर्घटना टल गई। पुलिस और सोसायटी के पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया आग की वजह मंदिर में रखा दीया बताया जा रहा है। सुरक्षा उपायों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। ऐसी आशंका है कि लापरवाही के चलते यह घटना हुई हो सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.