ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जल्द आएगी मेट्रो, धीरेन्द्र सिंह ने विधानसभा में उठाई मांग

खुशखबरी वाली BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जल्द आएगी मेट्रो, धीरेन्द्र सिंह ने विधानसभा में उठाई मांग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जल्द आएगी मेट्रो, धीरेन्द्र सिंह ने विधानसभा में उठाई मांग

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : नोएडा से ग्रेटर नोएडा वेस्ट तक मेट्रो विस्तार को लेकर एक बार फिर विधानसभा में गर्मी का माहौल बन गया। गौतमबुद्ध नगर की जेवर सीट से विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों के लिए विधानसभा में मेट्रो मांग की। उन्होंने विधानसभा में नियम 51 के तहत नोएडा-ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेट्रो रूट कार्रवाई की मांग की है। यह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता के लिए काफी खुशी की बात है। उनका मुद्दा एक बार फिर विधानसभा में धीरेन्द्र सिंह ने उठाया।

धीरेंद्र सिंह ने विधानसभा में क्या कहा
धीरेंद्र सिंह ने विधानसभा में कहा, "लगभग 15 किलोमीटर लंबी एक्वा मेट्रो लाइन नोएडा सेक्टर-51 से नोएडा एक्सटेंशन को जोड़ेगी। जिससे नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले लोगों को काफी फायदा होगा। नोएडा और दिल्ली से उनकी दूरी भी कम हो जाएगी। साथ में समय की भी बचत होगी। लाखों निवासी आसानी से महज कुछ ही मिनटों में दिल्ली तक पहुंच सकेंगे। यही नहीं, इस प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद नोएडा सेक्टर-51 और नॉलेज पार्क-5 भी कनेक्ट हो जाएंगे।"

"नोएडा एक्सटेंशन भविष्य का उभरता हुआ शहर"
धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा, "नोएडा एक्सटेंशन भविष्य का उभरता हुआ शहर है। यहां के लोगों को आवागमन के लिए बेहतरीन साधन उपलब्ध कराना उत्तर प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है।" उन्होंने नोएडा सेक्टर-51 से ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन तक मेट्रो का विस्तार किए जाने के लिए नियम 51 के तहत मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.