बदमाशों ने दुकानदार पर किया कातिलाना हमला, लहूलुहान पीड़ित ने सुनाई दास्तां, Video

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बदमाशों ने दुकानदार पर किया कातिलाना हमला, लहूलुहान पीड़ित ने सुनाई दास्तां, Video

बदमाशों ने दुकानदार पर किया कातिलाना हमला, लहूलुहान पीड़ित ने सुनाई दास्तां, Video

Tricity Today | दुकानदार पर किया कातिलाना हमला

Greater Noida West : बिसरख थाना क्षेत्र में एक दुकानदार पर जानलेवा हमला हुआ। रात के समय दुकानदार अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी 4 लोग आए और उसके ऊपर हमला कर दिया। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित पर बंदूक की बट से हमला किया। इस घटना में पीड़ित को चोट लगी है। आरोपियों ने पीड़ित की दुकान में रखे रुपये को भी लूटकर ले गए। इस मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। क्या है पूरा मामला
यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक बिसरख गांव में तेजपाल यादव अपने परिवार के साथ रहते है। बुधवार की रात को वह दुकान पर बैठे हुए थे, तभी 4 बदमाश उनकी दुकान पर आए। तेजपाल यादव का कहना है कि बदमाशों ने उनके ऊपर कातिलाना हमला कर दिया। उनके ऊपर बंदूक की बट से हमला किया गया है। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उनको इलाज के लिए एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
इस घटना में पुलिस का बयान आया है। बिसरख थाना पुलिस का कहना है कि मामला आपसी रंजिश और पैसे लेनदेन का प्रतीत होता है। पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.