10 से ज्यादा हाउसिंग सोसाइटियों में पैदा हुई बड़ी समस्या, बिल्डर और अफसर के बीच फंसे निवासी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 10 से ज्यादा हाउसिंग सोसाइटियों में पैदा हुई बड़ी समस्या, बिल्डर और अफसर के बीच फंसे निवासी

10 से ज्यादा हाउसिंग सोसाइटियों में पैदा हुई बड़ी समस्या, बिल्डर और अफसर के बीच फंसे निवासी

Tricity Today | Greater Noida West

10 से ज्यादा हाउसिंग सोसाइटियों में पैदा हुई बड़ी समस्या, बिल्डर और अफसर के बीच फंसे निवासी Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की करीब 10 से अधिक हाउसिंग सोसाइटी में नई समस्या पैदा हो गई है। पिछले 1 महीने के दौरान ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर हाउसिंग सोसायटी में बिजली की किल्लत पैदा होने लगी है। हालत यह है कि इन सोसाइटी में रोजाना करीब 4 से 5 घंटे बिजली कटौती की जा रही है। बड़ी बात यह है कि जब निवासी बिल्डर से कहते हैं तो बिल्डर बिजली विभाग गलती बताता है, लेकिन जब बिजली विभाग से कहते हैं तो अधिकारी बिल्डर की गलती बता कर पल्ला झाड़ने का प्रयास करते हैं। इस तरीके से बिल्डर और एनपीसीएल के बीच निवासी फंस गए हैं।

निवासियों को डीजी के मोटे दाम देने पड़ रहे
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजीडेसिया सोसाइटी के निवासी आशीष दुबे का कहना है, "सोसाइटी में सुबह और रात के समय बिजली कटौती से दिक्कत बढ़ रही है। रोजाना ट्रिपिग की समस्या ने सुबह के समय दफ्तर जाने वाले लोगों की दिक्कत बढ़ा दी हैं। कई बार एनपीसीएल के अधिकारियों से संपर्क किया जाता है, लेकिन प्रबंधन की तरफ से फाल्ट बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया जाता है। ऐसे में लोगों को डीजी के मोटे दाम देने पड़ रहे हैं।"

रोजाना 2 से 3 घंटे बिजली गुल
इरोज सम्पूर्णम सोसाइटी के निवासी अजीत मिश्रा ने बताया, "रोजाना बिजली आंख मिचौली कर रही है। सुबह और रात के समय भी 2 से 3 घंटे के लिए लाइट गुल हो रही है। ट्रिपिंग की समस्या के लिए प्रबंधन से पूछने पर विभाग की कमी बताते हैं, जबकि विभाग के पूछने पर बिल्डर की कमी बताई जाती है, ऐसे में दोनों लोग अपने एक दूसरे के ऊपर टालते नजर आते हैं।"

इन सोसाइटियों में ज्यादा दिक्कतें
स्प्रिंग मिडोज
हवेलिया वैलेंशिया
पंचशील ग्रीन्स-2
निराला स्टेट
निराला ग्रीन शायर
ला रेजिडेंशिया
इको विलेज वन
इको विलेज वन टू
गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.