बेटी ने मां को पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, बदला लेने के लिए बच्ची को वेश्या बनाने पर तुली महिला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बेटी ने मां को पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, बदला लेने के लिए बच्ची को वेश्या बनाने पर तुली महिला

बेटी ने मां को पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, बदला लेने के लिए बच्ची को वेश्या बनाने पर तुली महिला

Google Image | Symbolic Photo

Gautam Buddh Nagar : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ही अपनी नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहती है, लेकिन जब किशारी ने इसका विरोध किया तो मां ने अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। बीते दिनों हैवानियत भरी मां ने अपनी बेटी को धकेलने के लिए एक लड़के को बुलाया और अवैध संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन इस बात की जानकारी किशोरी ने अपने पिता को दी। जिसके बाद पिता ने अपनी गलत बीवी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने अब महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिए हैं। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है। यहां पर एक मां ने अपनी 12 साल की बेटी को वेश्यावृत्ति के लिए विवश किया। बेटी ने इस मामले की शिकायत अपने पिता से की। जिसके बाद पिता ने इस मामले को लेकर अपनी बीवी के खिलाफ बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए पहुंचे, लेकिन ना तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की और ना ही मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद पिता अपनी बेटी को न्याय दिलवाने के लिए कोर्ट की शरण में पहुंचे। अब कोर्ट ने इस मामलम में बिसरख पुलिस को आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बेटी ने मां को कई बार पुरूषों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा
व्यक्ति ने कोर्ट को बताया कि उसकी पत्नी वेश्यावृत्ति करती और अन्य महिलाओं से भी कराती है। पति जब घर नहीं रहता है तो अन्य पुरुष और महिलाओं को बुलाकर वेश्यावृत्ति कराती है। उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है। खुद वेश्यावृत्ति करने के बाद अपनी बेटी को भी वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहती है। वहीं, कोर्ट के सामने किशोरी ने बताया कि उसने अपनी मां को कई बार अन्य पुरूषों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा है।

बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेलने के लिए कर रही मजबूर
किशोरी ने बताया कि उसने जब अपनी मां को अन्य पुरूषों और महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसकी मां ने उसको जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद उसने इस मामले की जानकारी अपने पिता को दी। पीड़िता ने बताया कि उसकी मां ने उसको भी वेश्यावृत्ति में धकेलने के लिए एक लड़के को बुलाया था, लेकिन उसने शोर मचा दिया था। उसकी आवाज को सुनक आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और वो लड़का मौके से भाग गया। पीड़िता का कहना है कि उसकी मां उसको अन्य पुरूषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.