नेकी का डब्बा फाउंडेशन ने बढ़ाया हाथ, कहा- 'आपकी उतरन किसी की जरूरत है'

Greater Noida West News : नेकी का डब्बा फाउंडेशन ने बढ़ाया हाथ, कहा- 'आपकी उतरन किसी की जरूरत है'

नेकी का डब्बा फाउंडेशन ने बढ़ाया हाथ, कहा- 'आपकी उतरन किसी की जरूरत है'

Tricity Today | नेकी का डब्बा फाउंडेशन ने  101 दिनों तक अभियान चलाया और 11 हजार से अधिक कपड़े जरूरतमंद लोगो को  वितरित किये

Greater Noida West : दिल्ली एनसीआर की अलग अलग सोसाइटीज और संस्थानों के सहयोग से नेकी का डब्बा फाउंडेशन ने  101 दिनों तक अभियान चलाया और 11 हजार से अधिक कपड़े जरूरतमंद लोगो को  वितरित किये। इस अभियान के 101 दिन पूर्ण होने के साथ ही गर्मजोशी  के साथ इसका समापन आम्रपाली ड्रीम वैली के निर्माणाधीन प्रॉजेक्ट के सेवा बस्ती में हुआ। 

'समय समय पर करते है जरुरतमंदो की सेवा'
नेकी का डब्बा के संयोजक गिरीश शुक्ला ने बताया कि  नेकी का डब्बा अभियान एक शून्य निधि पहल है जो समय समय पर जरुरतमंदो  के लिए किताब,बर्तन कपडे आदि इकट्ठी करके उनके हाथों में देकर आती है।  

अलग अलग कोनों से एकत्रित  किये 11 हजार कपडे 
नेकी का डब्बा फाउण्डेशन की मुहिम 'आपकी उतरन किसी की जरूरत है' नाम से शुरू की गई। यह अभियान 101 दिनों तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साथ दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न इलाकों में चला। इस दौरान लोगों के सहयोग से एकत्रित किये गए 11 हजार से अधिक कपड़ों को वितरीत किया गया। 
इसी क्रम में हर वर्ष नवंबर माह से गर्म कपड़ों को वितरीत करने का काम शुरू किया जाता है। 

कपडे बांटे, अल्पाहार करवाया, योग सिखाया 
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बस्ती प्रमुख रजत अग्रवाल की उपस्थिति में अभियान के अंतिम दिन टेकजोन IV स्थित आम्रपाली ड्रीम वैली सोसायटी में कार्यरत मजदूरों और आस पास के गरीब लोगों के बीच कपड़े वितरीत किये गए। इसी क्रम में योगा टीचर पूजा ठेनुआ ने सभी बच्चों को योगा कराया गया और योगा के महत्व को भी बताया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.