आम्रपाली गोल्फ होम्स एवं किंगस्वुड सोसाइटी में नई एओए का गठन, देखिए पूरी कार्यकारिणी

Greater Noida West : आम्रपाली गोल्फ होम्स एवं किंगस्वुड सोसाइटी में नई एओए का गठन, देखिए पूरी कार्यकारिणी

आम्रपाली गोल्फ होम्स एवं किंगस्वुड सोसाइटी में नई एओए का गठन, देखिए पूरी कार्यकारिणी

Tricity Today | नई एओए का गठन

Greater Noida West : आम्रपाली गोल्फ होम्स एवं किंगस्वुड सोसाइटी में 10 जुलाई को Ad-Hoc AOA के चुनावों के परिणाम की घोषणा की गई। आपको बता दें कि इन सोसाइटियों में पिछली Ad-Hoc AOA के इस्तीफे के बाद 30 जून 2024 को सभी घर खरीदारों ने एक जनरल बॉडी मीटिंग (GBM) का आयोजन किया था। इस बैठक में सभी घर खरीदारों ने मिलकर एक चुनाव समिति का गठन किया, जिसने लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव प्रक्रिया का संचालन किया।

7 जुलाई से शुरू हुआ चुनाव कार्यक्रम
चुनाव समिति ने चुनाव नियमों का पालन करते हुए 7 जुलाई 2024 को नामांकन करने की आखिरी तारीख निर्धारित की गई। उसके बाद 10 जुलाई 2024 को शाम 5:00 बजे तक नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन था। अंत में Ad-Hoc AOA के लिए कुल 12 नामांकन प्राप्त हुए, जिनमें से 2 नामांकन दस्तावेज की कमी के कारण निरस्त कर दिए गए। फिर 10 सदस्यीय टीम के लिए 10 नामांकन मैदान में रहे, जिसके बाद चुनाव समिति ने पूरी टीम को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया।

सीआर वेंकट रमणी की नोटिस
9 जून 2024 को सीआर वेंकट रमणी ने एक नोटिस जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि "सोसाइटी का मेंटिनेंस सोसाइटी में रहने वालों का आंतरिक मामला है और सोसाइटी में रह रहे लोग मिलकर अपनी एओए का चयन कर ले, जो कि एनबीसीसी से सारे असेट्स और मेंटेनेंस सुविधाओं का हस्तांतरण लेकर के आगे की सारी मेंटेनेंस सुविधा निर्वाचित एओए करेगी।"

इनको मिली अध्यक्ष और बाकी पद की जिम्मेदारी
10 जुलाई 2024 को शाम नई निर्वाचित Ad-Hoc AOA टीम की घोषणा की गई। दिलीप कुमार को अध्यक्ष, श्याम कुमार सिंह को उपाध्यक्ष, सुनील कुमार को महासचिव, नीलम गुप्ता को संयुक्त सचिव, निधि सिंह को कोषाध्यक्ष, देवेन्द्र प्रताप सिंह, दिव्या गुप्ता, भूपेन्द्र कुमार, अमित सिंह और जय मल्होत्रा को कार्यकारी सदस्य के रूप में चयनित किया गया। अब निर्वाचित Ad-Hoc AOA के अध्यक्ष दिलीप कुमार ने 21 जुलाई 2024 को पहली GBM की घोषणा की, जिसमें आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.