तीन दिनों से 10 गांवों में बिजली नहीं, पानी के भी पड़े लाले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : तीन दिनों से 10 गांवों में बिजली नहीं, पानी के भी पड़े लाले

तीन दिनों से 10 गांवों में बिजली नहीं, पानी के भी पड़े लाले

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित करीब 10 गांव में पिछले तीन दिनों से बिजली नहीं है। बिजली नहीं होने की वजह से हजारों लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हालत यह हो गई है कि लोगों के घर में पीने के पानी के भी लाले पड़ गए हैं। बिजली नहीं होने की वजह से घर में लगी पानी की मोटर नहीं चल पा रही है। जिसकी वजह से लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सभी अधिकारी टांग पर टांग रखकर सोए हुए
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गांव में रहने वाले लोगों का कहना है कि अगर यह हाल किसी सेक्टर या फिर हाउसिंग सोसाइटी में होता तो बिजली विभाग के लोग भाग-भाग कर काम करते, लेकिन मामला गांव से जुड़ा हुआ है। इसलिए अधिकारी टांग पर टांग रखकर सोए हुए हैं। पिछले तीन दिनों में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 10 गांव की हालत ज्यादा बेकार हो गई। उसके बावजूद भी कोई ध्यान देने वाला नहीं है। 

शिकायत करने जाएंगे लखनऊ
ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग के अधिकारियों को काफी बार कॉल किया गया। हमेशा एक ही जवाब आता है कि कुछ घंटे में बिजली ठीक हो जाएगी, लेकिन इन बातों को भी तीन दिन हो गए हैं। कोई सुनने वाला नहीं है। काफी बार बिजली विभाग के दफ्तर में गए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। निवासियों का कहना है कि अगर उनकी समस्याओं का समाधान तत्काल प्रभाव से नहीं हुआ तो वह बिजली विभाग के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे। इसके अलावा बिजली मंत्री को ज्ञापन सौंपने के लिए लखनऊ जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.