गौर सौंदर्यम में 'रजिस्ट्री नहीं, वोट नहीं' अभियान ने पकड़ी रफ्तार, निवासियों ने घर के बाहर लगाए पोस्टर

Greater Noida West : गौर सौंदर्यम में 'रजिस्ट्री नहीं, वोट नहीं' अभियान ने पकड़ी रफ्तार, निवासियों ने घर के बाहर लगाए पोस्टर

गौर सौंदर्यम में 'रजिस्ट्री नहीं, वोट नहीं' अभियान ने पकड़ी रफ्तार, निवासियों ने घर के बाहर लगाए पोस्टर

Tricity Today | निवासियों ने घर के बाहर लगाए पोस्टर

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सौंदर्यम सोसायटी के निवासियों ने फैसला लिया है कि अगर उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई तो वह आगामी लोकसभा चुनाव में किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे। इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और गौरसंस बिल्डर के बीच विवाद के कारण इस सोसायटी में 350 से ज्यादा फ्लैटों की रजिस्ट्री लंबित हैं। 

निवासी क्यों कर रहे प्रर्दशन?
निवासियों ने सभी बकाया भुगतान चुका दिए हैं और यहां तक की 3 साल पहले ही फ्लैट रजिस्ट्री स्टांप शुल्क का भुगतान भी कर दिया है। जबकि 30 से अधिक सोसायटी और हाईस्ट्रीट दुकानों की रजिस्ट्रियां और कुछ चुनिंदा फ्लैटों की रजिस्ट्रियां हाल ही में की गई थीं। अधिकांश आवासीय फ्लैटों की रजिस्ट्रियां फरवरी 2021 से अभी तक लंबित हैं। अधिकारियों द्वारा अपनाए गए इस दोहरे मापदंड के तहत चुनिंदा रजिस्ट्रियां करने के कारण निवासी असहाय और ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

जनता में आक्रोश बढ़ा 
गौर सौंदर्यम सोसायटी का रजिस्ट्री का मामला इस साल की शुरुआत में प्राधिकरण द्वारा घोषित रजिस्ट्री संबंधी राहत पैकेज के लिए उपयुक्त मामला है, क्योंकि सभी फ्लैट खरीदारों को फ्लैट का कब्जा मिल गया है और वह पहले से ही 3 साल से अधिक समय से यहां रह रहे हैं। अथॉरिटी ने राहत पैकेज में ऐसे फ्लैट्स की रजिस्ट्रियां 3 महीने के अंदर पूरी करने की बात कही है, लेकिन बिल्डर के साथ चल रहे विवाद के कारण वह गौर सौंदर्यम में राहत पैकेज लागू करने को तैयार नहीं हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.