सुसाइड नोट में लिखा- कलंक को धोने के लिए उठाया यह कदम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इंजीनियर की लाश फांसी पर लटकी मिली : सुसाइड नोट में लिखा- कलंक को धोने के लिए उठाया यह कदम

सुसाइड नोट में लिखा- कलंक को धोने के लिए उठाया यह कदम

Google Images | Symbolic images

Greater Noida West : शहर में मानसिक तनाव के चलते लोगों की आत्महत्या करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले 2 दिनों में मेट्रो के आगे खुदकर दो लोगों ने अपनी जान ली है, वहीं एक मामला बिसरख थाना क्षेत्र से सामने आया है।  जिसमें एक इंजीनियर ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल बिसरख थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिसरख थाना क्षेत्र के एक सोसाइटी में रहने वाले अजीत राज चौधरी ने बीती रात को अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी सुषमा राय ने इलाज के लिए आनन-फानन में यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने सुसाइड नोट किया बरामद 
पुलिस ने जब मृतक के कमरे की जांच की तो उन्हें एक सुसाइड नोट जिसमें उसने अपने परिजनों से माफी मांगते हुए लिखा है कि "उसकी जिंदगी जहर हो गई है वह अपने ऊपर लगे कलंक को नहीं धो पा रहा हूं"। 

घटना के समय पत्नी घर पर नहीं थी मौजूद 
मृतक नोएडा की एक आईटी कंपनी में इंजीनियर था। साथी ही उसकी पत्नी भी नौकरी करती है, घटना के समय पत्नी जॉब पर गई हुई थी। जब वह लौटकर आई तो उसने देखा कि पति ने फंदा लगा लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.