नोएडा पुलिस ने किये 12.30 लाख बरामद, आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े गए

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : नोएडा पुलिस ने किये 12.30 लाख बरामद, आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े गए

नोएडा पुलिस ने किये 12.30 लाख बरामद, आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े गए

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को मतदाता देश की नई सरकार चुनने के लिए मतदान करेंगे। ऐसे में आज मंगलवार को बिसरख थाना पुलिस ने 12,30,000 कैश बरामद किया हैं। इससे पहले भी नोएडा पुलिस (Noida Police) ने विभिन्न थानों क्षेत्रों में चेकिंग के दौरान लाखों रुपए बरामद किए हैं। निष्पक्ष, स्वतंत्र, पारदर्शिता और शांतिपूर्ण ढंग से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) करवाने को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस लगातार लगी हुई है। 

भारी मात्रा में कैश किया बरामद 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को बिसरख थाना पुलिस और एफएसटी टीम लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर  चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने चिपियाना गांव निवासी कैलाश और पंचशील ग्रीन वन में रहने वाले आशीष आशीष के पास 12 लाख 30,000 रुपए बरामद किये है। पुलिस ने जब उन दोनों युवकों से पैसे के बारे में पूछा तो वह कुछ जवाब नहीं दे पाए ना ही पैसे से संबंधित कोई दस्तावेज दिखा पाए। ऐसे में बिसरख थाना पुलिस ने कैश को जब्त कर लिया है वहीं, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई 
गौतमबुद्ध नगर जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह दोनों ही निष्पक्ष चुनाव कराने को लेकर तैयारी में लगे हुए हैं। अधिकारियों को कहना है कि जो भी आचार संहिता का उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.