गौर सिटी में रेड जोन की संख्या 128 तक पहुंची, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन सोसायटियों का भी बुरा हाल

BIG BREAKING: गौर सिटी में रेड जोन की संख्या 128 तक पहुंची, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन सोसायटियों का भी बुरा हाल

गौर सिटी में रेड जोन की संख्या 128 तक पहुंची, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन सोसायटियों का भी बुरा हाल

Tricity Today | Gaur City

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप धारण कर लिया है। रोजाना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। खासतौर से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटीज में रहने वाले लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे बड़ी हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी (COVID-19 Cases in Gaur City) में वायरस ने पांव पसार लिए हैं। गौर सिटी वन में इस वक्त संक्रमित मरीजों की संख्या 43 तक पहुंच गई है। जबकि, गौर सिटी टू में 85 मरीज हैं। मतलब, पूरी गौर सिटी में संक्रमित लोगों की संख्या 128 पहुंच गई है। अब गौर सिटी रेड जोन घोषित हो गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर सोसाइटी में कोरोना का डरावना रूप देखते को मिला रहा है। गौर सिटी वन में 43, गौर सिटी टू में 85, MAHAGUN MYWOODS हाउसिंग सोसाइटी में मरीजों की संख्या 22, ECO VILLAGE-1 हाउसिंग सोसाइटी में 9, PANCHSHEEL GREENS-1 हाउसिंग सोसाइटी में भी 9 कोरोना के एक्टिव मामले है। जिसके बाद पूरी गौर सिटी को जेड जोन घोषित कर दिया गया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 से संक्रमित 9 मरीजों की मौत हो गई है। दूसरी ओर शुक्रवार की शाम तक कोरोना से संक्रमित 1064 नए मरीज सामने आए हैं। गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि सोमवार और मंगलवार  को कोविड-19 से संक्रमित 9 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गयी है। 

फिलहाल नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में 4793  मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 33 हजार से अधिक मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 137 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.