बिल्डर की लापरवाही और नाजायज लूट के विरोध में मोर्चा खोला, बोले- आंदोलन रहेगा जारी

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिल्डर की लापरवाही और नाजायज लूट के विरोध में मोर्चा खोला, बोले- आंदोलन रहेगा जारी

बिल्डर की लापरवाही और नाजायज लूट के विरोध में मोर्चा खोला, बोले- आंदोलन रहेगा जारी

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida West : श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी में सैकड़ों निवासियों ने बिल्डर की नाजायज लूट और मूलभूत सुविधाओं को पूरा न करने के विरोध में मोर्चा खोला। इस सोसायटी में मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी है, जिसकी मांग और शिकायत निवासी पिछले 5-6 साल से करते आ रहे हैं। लेकिन ग्रुप बिल्डर ने न तो मूलभूत सुविधाओं और जान-माल से संबंधित पेंडिंग प्रोजेक्ट के काम को पूरा करने की कोशिश की और न ही कोई इरादा दिखाया। जिसके समाधान को लेकर निवासियों ने प्रदर्शन किया।

लाखों रुपये की नाजायज डिमांड
निवासियों ने बताया कि सोसायटी के सैकड़ों निवासियों ने ग्रुप बिल्डर के खिलाफ मूलभूत सुविधाओं में भारी अनियमितताओं और नाजायज लूट के विरोध में मोर्चा खोला। पहले निवासी बिल्डर के हाई ग्रीन्स कंपनी के मेंटेनेंस ऑफिस गए, जहां सभी जिम्मेदार अधिकारी गायब थे। जो भी अधिकारी मिले, वे अपनी पहचान तक नहीं बता पाए। जब निवासियों ने मूलभूत सुविधाओं को पूरा न करने और फ्लैट मालिकों से एनओसी मिलने के बावजूद लाखों रुपये की नाजायज डिमांड करने की बात कही तो वे अधिकारी भाग खड़े हुए। अब निवासियों को डर है कि बिल्डर अपनी ताकत का फायदा उठाते हुए उन पर झूठी धाराओं में एफआईआर करा सकता है ताकि उनकी आवाज़ को दबा सके।

बिल्डर की लूट जारी
श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी के निवासी गौरव पटेल ने बताया कि करीब 8-10 साल से चल रही इस सोसायटी में न तो फायर फाइटिंग उपकरण हैं, पूरे बेसमेंट में सीपेज और लीकेज है जिससे सोसायटी के टावर कमजोर होते जा रहे हैं। न ही स्विमिंग पूल चालू है और न ही क्लब हाउस पूरा बनाया गया है। साथ ही सिक्योरिटी और हाउसकीपिंग स्टाफ को भी आधा कर दिया गया है। फ्लैट मालिकों को फ्लैट खरीदने के बाद एनओसी मिलने पर भी ऑफर ऑफ पोजेशन की तारीख से नाजायज कैम चार्ज का बकाया डिमांड किया जा रहा है। जबकि निवासियों का कहना है कि कैम चार्ज फ्लैट हैंडओवर की तारीख से होना चाहिए, उससे पहले नहीं। लेकिन फिर भी बिल्डर की लूट जारी है और बहुत सारी समस्याएं हैं। यह शांतिपूर्ण आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.