चिपियाना बुजुर्ग गांव के लोगों ने कहा- हम प्राधिकरण को जमीन देकर पक्षता रहे, जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी आक्रोश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : चिपियाना बुजुर्ग गांव के लोगों ने कहा- हम प्राधिकरण को जमीन देकर पक्षता रहे, जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी आक्रोश

चिपियाना बुजुर्ग गांव के लोगों ने कहा- हम प्राधिकरण को जमीन देकर पक्षता रहे, जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी आक्रोश

Tricity Today | Greater Noida Authority

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट एरिया के चिपियाना बुर्जुग गांव के किसान अथाॅरिटी को जमीन देकर पक्षता रहे हैं। किसानों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी ने उनकी जमीन लेते समय काफी सारे वादे किए थे। गांवों को सेक्टरों से बेहतर माॅडल विलेज बनाया जाएगा। माॅडल विलेज में सेक्टरों की तरह सभी जरूरी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। चिपियाना बुर्जुग गांव में सीवर और गंदे पानी की निकासी के लिए पक्की नाली बनाई जाएगी। पीने के लिए गंगाजल के साथ पानी मिलेगा। लेकिन अभी तक चिपियाना बुर्जुग गांव में स्कूल, काॅलेज, खेल का मैदान, टांसपोर्ट सुविधा, सीसी रोडऔर स्टीट लाइट तक नहीं है।

सड़कों का बुरा हाल
चिपियाना बुर्जुग गांव के रहने वाले ललित त्यागी का कहना है कि गांव की हालात इतनी खराब हो गई है कि वाहन तो दूर पैदल निकला तक मुश्किल हो गया है। छोटे-छोटे बच्चे स्कूल आने-जाने के दौरान गंदगी से भरे रास्ते में गिर कर चोटिल हो जाते है। एक अन्य निवासी ममता श्रीवास्तव का कहना है ओम साई एनक्लेव और न्यू लाइफ स्कूल तक का रास्ता बहुत खराब है। तीन-तीन गहरे गड्ढे हो गए है। चिपियाना में रहने वाले लोगों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में कई बार जन सुनवाई के दौरान शिकायत की गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी आक्रोश
चिपियाना बुर्जुग गांव के किसानों ने वर्तमान सांसद डाॅ.महेश शर्मा और विधायक तेजपाल नागर पर भी गंभीर आरोप लगाए है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों जन प्रतिनिधियों को भी कई बार रास्तों की समस्या से अवगत करा चुके है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। डाॅ.महेश शर्मा ने मिलने वाली सांसद नीधि का एक भी पैसा गांव के विकास पर नही खर्च किया है। इस बार वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में डाॅ.महेश शर्मा को पहले तो टिकट मिलने का विरोध किया जाएगा। यदि इसके बाद भी भाजपा से टिकट मिल जाता है तो चुनाव में चिपियाना बुर्जुग में ही नहीं पूरे लोकसभा एरिया में विरोध मार्च निकाला जाएगा।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.