एनपीसीएल के खिलाफ सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, आधी रात को किया रोड ब्लॉक

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ा बिजली संकट : एनपीसीएल के खिलाफ सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, आधी रात को किया रोड ब्लॉक

एनपीसीएल के खिलाफ सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, आधी रात को किया रोड ब्लॉक

Tricity Today | आधी रात को किया रोड ब्लॉक

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस समय बिजली की वजह से बुरा हाल हुआ पड़ा है। लोग इतने परेशान हो गए कि सड़क पर आ गए हैं। सोमवार की रात को बिजली की समस्या होने पर काफी हाउसिंग सोसायटी के निवासी सड़क पर आ गए और जिम्मेदारों के खिलाफ हंगामा किया। निवासियों ने रोड जाम करते हुए अपना आक्रोश दिखाया है। निवासियों ने एनपीसीएल के खिलाफ खूब नारेबारी की है।

इन सोसाइटी के लोगों ने सड़क पर किया हंगामा
सोमवार की रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित महागुन मायवुड्स सोसाइटी, गौर सिटी 11 एवेन्यू, एग्जॉटिका ड्रीम विले और पंचशील हाइनिश सोसाइटी में बिजली नहीं थी। निवासियों ने काफी देर तक बिजली का इंतज़ार किया, लेकिन बिजली नहीं आई तो लोगों का आक्रोश बढ़ गया। जिसके बाद निवासी अपनी सोसाइटी से निकलकर सड़क पर आ गए। 

बिजली विभाग ने किए सिर्फ झूठे वादे
निवासी आलोक कुमार ने बताया कि हमेशा गर्मी में यही हाल होता है। बिजली विभाग के द्वारा झूठे वादे किए जाते हैं कि इस बार गर्मी में बिजली की कटौती नहीं की जाएगी, लेकिन हर साल ऐसी देखने को मिलता है। इस समय हालात बेहद खस्ता है। इसकी शिकायत तमाम अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्या पर ध्यान नहीं देना चाहता है। 

पानी के बाद बिजली की समस्या
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले से पानी की किल्लत शुरू हुई और अब बिजली की कटौती शुरू हो गई है। आखिरकार ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता को इतनी समस्याओं के सामने क्यों करना पड़ता है? यह सवाल हर एक व्यक्ति के मन में होता है। कुल मिलाकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इतनी हाउसिंग सोसाइटी नहीं है, जितनी वहां पर समस्या है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.