देविका गोल्ड होम्स के लोगों ने मेंटेनेंस ऑफिस में कूड़ा डाला 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में वेतन न मिलने से सफाईकर्मी हड़ताल पर : देविका गोल्ड होम्स के लोगों ने मेंटेनेंस ऑफिस में कूड़ा डाला 

देविका गोल्ड होम्स के लोगों ने मेंटेनेंस ऑफिस में कूड़ा डाला 

Tricity Today | देविका गोल्ड होम्स के लोगों ने मेंटेनेंस ऑफिस में कूड़ा डाला 

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देविका गोल्ड होम्स सोसाइटी के सफाईकर्मी हड़ताल पर हैं। इससे पूरी सोसायटी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। घरों का भी कचरा नहीं जा पा रहा है। कूड़े और गंदगी से गुस्साए निवासियों ने बिल्डर के मेंटेनेंस ऑफिस में कूड़ा डालकर अपना रोष जताया है।
  सोसायटी में हर ओर गंदगी का अंबार
देविका होम सोसाइटी के निवासी दीपक दुबे ने बताया कि सफाईकर्मी पिछले 6 दिनों से वेतन न मिलने के कारण हड़ताल पर हैं। जिस वजह से वे सोसायटी के किसी भी घर से कूड़ा नहीं उठा रहे हैं। इससे पूरी सोसायटी में हर ओर गंदगी और कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। पूरी सोसायटी की हालत बेहद खराब हो गई है। घरों में भी कूड़ा न उठाये जाने के कारण बदबू फैल रही है। इस बात से नाराज लोगों ने कूड़ा जमा करके स्टेट मैनेजर कार्यालय में फेंक दिया।

फोन नहीं उठा रहा स्टेट मैनेजर
दीपक दुबे ने बताया कि स्टेट मैनेजर और बिल्डर के मुख्य कार्यालय में कोई भी फोन नहीं उठा रहा है। अब सोसाइटी निवासियों को संक्रामक बीमारी फैलने का खतरा सताने लगा है। इस सम्बन्ध में कहीं कोई कार्रवाई नहीं होने से निवासियों में भारी रोष व्याप्त है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.