सोसाइटी वालों ने 15 दिन में खरीदा सवा 2 लाख रुपये का पानी, लोगों ने इनको को बताया जिम्मेदार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से लेकर ईस्ट तक हाहाकार : सोसाइटी वालों ने 15 दिन में खरीदा सवा 2 लाख रुपये का पानी, लोगों ने इनको को बताया जिम्मेदार

सोसाइटी वालों ने 15 दिन में खरीदा सवा 2 लाख रुपये का पानी, लोगों ने इनको को बताया जिम्मेदार

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी समेत तमाम सोसायटी और सेक्टर वाले पिछले 3 दिनों से पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। ट्राईसिटी टुडे ने रविवार को पीने के पानी की समस्या से संबंधित खबर को प्रमुखता से छापा था। जिसके बाद अफसरों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जल विभाग से जुड़े कर्मचारियों को बड़े अधिकारियों ने फटकार लगाई है।

15 दिन में खरीदा सवा 2 लाख रुपये का पानी
गौर सिटी के निवासियों ने बताया कि पिछले 15 दिनों में करीब सवा 2 लाख रुपये का पानी खरीदा जा चुका हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और बिल्डर के द्वारा जो सुविधा हैं, वह ठप पड़ी है। सोसाइटी में पानी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। लोगों के घर में पानी की किल्लत बढ़ने लगी। 

लोगों ने प्राधिकरण को बताया जिम्मेदार
ग्रेटर नोएडा में स्थित सेक्टर P3 के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता आदित्य भाटी ने बताया कि काफी समय से पानी की समस्या बनी हुई है। उनका आरोप है कि इसकी शिकायत निवासियों के द्वारा प्राधिकरण के अधिकारी से की गई थी, लेकिन उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। बीटा-2 सेक्टर में रहने वाले सचिन कुमार का कहना है कि उनके यहां पर लंबे समय से गंगाजल और पानी की सप्लाई प्रभावित है। कुल मिलाकर शहर में पानी की वजह से बुरा हाल हुआ पड़ा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.