भारी बरसात और कड़ाके की ठंड के बाद अब गर्मी में भी लड़ाई जारी, फ्लैट रजिस्ट्री को लेकर सड़क पर किया हंगामा

समस्याओं का शहर 'ग्रेटर नोएडा वेस्ट' : भारी बरसात और कड़ाके की ठंड के बाद अब गर्मी में भी लड़ाई जारी, फ्लैट रजिस्ट्री को लेकर सड़क पर किया हंगामा

भारी बरसात और कड़ाके की ठंड के बाद अब गर्मी में भी लड़ाई जारी, फ्लैट रजिस्ट्री को लेकर सड़क पर किया हंगामा

Tricity Today | फ्लैट रजिस्ट्री को लेकर सड़क पर किया हंगामा

Greater Noida West : भारी बरसात, कड़ाके की ठंड और अब गर्मी में भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के घर खरीदारों का प्रदर्शन जारी है। फ्लैट खरीदारों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा, तब तक यह लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस रविवार 12 मार्च को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित काफी हाउसिंग सोसायटी के निवासी इकट्ठा हुए और एक मूर्ति गोल चक्कर पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासियों का यह प्रदर्शन पिछले 15 हफ्तों से चल रहा है। निवासियों का कहना है कि लड़ाई अंतिम सांस तक चलती रहेगी।

अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे
दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में काफी हाउसिंग सोसायटी है। जिसमें मूलभूत सुविधाएं नहीं है। इससे बड़ी समस्या यह है कि घरों की रजिस्ट्री नहीं है। जिसकी वजह से प्रत्येक रविवार को घर खरीदार अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते रहते हैं। घर खरीदारों का कहना है कि वह अपने ही घर में किराएदार की तरह रह रहे हैं। निवासियों का कहना है कि अपना तो घर है, लेकिन उसके बावजूद भी बैंक को उसका किराया देते हैं। जिसकी वजह से वह सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हैं।

योगी आदित्यनाथ ने दिया मदद का आश्वासन
आपको बता दें कि पिछले दिनों नोएडा एक्सटेंशन के निवासियों ने जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता ने अपनी समस्याओं को योगी आदित्यनाथ के सामने बताया। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी समस्याओं का बहुत जल्द समाधान किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.