एक-एक बूंद पानी को तरस रहे लोग और फायर सिस्टम हैं लीक, प्राधिकरण के सारे दावे फेल

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : एक-एक बूंद पानी को तरस रहे लोग और फायर सिस्टम हैं लीक, प्राधिकरण के सारे दावे फेल

एक-एक बूंद पानी को तरस रहे लोग और फायर सिस्टम हैं लीक, प्राधिकरण के सारे दावे फेल

Tricity Today | फायर सिस्टम से टपक रहा पानी

Greater Noida West : जहां एक तरफ लोग एक-एक बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फायर सिस्टम से पानी गिरता हुआ नजर आ रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी का है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह गौर सिटी में स्थित 14th एवेन्यू का है। लोगों का कहना है कि जहां एक तरफ एक-एक बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। इसमें अधिकारियों के लापरवाही है। 

सेक्टर और सोसाइटी में बुरा हाल
बीते दिनों नोएडा और ग्रेटर नोएडा शहर में गंगाजल की सप्लाई बंद हो गई है। जिसकी वजह से लोगों को पानी की वजह से दिक्कत को सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ग्रेटर नोएडा ईस्ट में काफी स्थानों पर पानी की मोटर खराब पड़ी है। जिसकी वजह से सेक्टर और सोसाइटी में रहने वाले लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

14th एवेन्यू में फायर सिस्टम से पानी टपक रहा
वैसे तो अधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि गंगाजल की सप्लाई बंद होने के बाद पानी की कमी नहीं होने देंगे। अभी गंगाजल की सप्लाई बंद हुए को 2 दिन हुए हैं और अभी से यह हालत हो गई है। लोगों के घर में पीने का पानी नहीं है। एक तरफ शहर में पानी की किल्लत हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ 14th एवेन्यू में फायर सिस्टम से पानी टपक रहा है।

दिवाली पर कैसी हालत होगी?
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि अगर अधिकारियों ने अभी भी ध्यान नहीं दिया तो दिवाली पर इससे भी ज्यादा बुरा हाल हो सकता है। दिवाली छोड़ो, अभी आगामी 6-7 दिनों में हालात और भी ज्यादा बत्तर हो जाएगी। इस पर अधिकारियों को ध्यान देना चाहिए। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अलावा ग्रेटर नोएडा ईस्ट में स्थित काफी सेक्टर में पानी की किल्लत है। जिसकी वजह से सोमवार को निवासी प्रदर्शन भी करने वाले हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.